ऑनलाइन लड़के को पसंद आया कुत्ता, घरवालों ने खरीदने से किया इंकार तो फांसी लगाकर दे दी जान

By अमित कुमार | Published: June 16, 2021 04:16 PM2021-06-16T16:16:41+5:302021-06-16T16:16:41+5:30

एक कुत्ते को नहीं पाने के गम में 16 साल के लड़के ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया। इस घटना के बाद घरवालों के साथ-साथ मौहल्ले के लोग भी सदमे में हैं।

visakhapatnam teenager committed suicide for dog because his mom refuse to buy a pet | ऑनलाइन लड़के को पसंद आया कुत्ता, घरवालों ने खरीदने से किया इंकार तो फांसी लगाकर दे दी जान

प्रतीकात्मक तस्वीर। (फाइल फोटो)

Next
Highlightsषणमुख की मां ने कुत्ता लाने से साफ इनकार कर दिया था।घरेलू सामान खरीदने मां बाजार गई तो लड़के ने सुसाइड कर लिया।णमुख को कुत्ता बहुत पसंद आया और वह उसे हर हाल में खरीदना चाहता था।

आजकल युवा छोटी-छोटी बातों पर गुस्से में आत्महत्या कर लेते हैं। ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं। तेरह चौदह साल के बच्चे भी छोटी छोटी बातों के लिए बिना सोचे-समझे अपनी जिंदगी खत्म कर लेते हैं। ऐसा ही एक मामला विशाखपट्टनम के वेंकटेश्‍वरा मेट्टा इलाके से सामने आया है। जहां घरवालों द्वारा कुत्ता नहीं खरीदे जाने से निराश लड़के ने आत्महत्या कर ली। 

16 साल के षणमुख वामसी नामक इस लड़के को ऑनलाइन एक कुत्ता पसंद आया था। इस कुत्ते की कीमत महज 3000 रुपये थी। घरवालों को जब षणमुख वामसी ने कुत्ता दिलाने को कहा तो उन्होंने इस पर एतराज जताया। लड़के की मां ने उसे थोड़ा इंतजार करने को कहा। लेकिन षणमुख वामसी को यह बात बर्दाशत नहीं हो सकी और उसने अपनी जिंदगी ही खत्म कर लिया। 

 षणमुख की मां सोमवार को जरूरी घरेलू सामान खरीदने बाजार गई तो षणमुख वामसी ने फांसी से लटककर जान दे दी। बेटे की मौत की खबर पाते ही मां बेहोश होकर नीचे जमीन पर गिर गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने षणमुख वामसी को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

Web Title: visakhapatnam teenager committed suicide for dog because his mom refuse to buy a pet

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे