देखें वीडियो: रेलवे स्टेशन के टूटे नल ने लगभग पूरे प्लेटफॉर्म को किया गिला, जबरदस्त फव्वारे की तेज पानी ने सभी यात्रियों को नहलाया

By आजाद खान | Published: October 29, 2022 04:16 PM2022-10-29T16:16:50+5:302022-10-29T16:38:23+5:30

वीडियो में यह देखा जा रहा है लोकल ट्रेन जैसे-जैसे आगे चल रही है, उसमें सवार सभी यात्री गिला हो रहे है।

viral video shows broken tap wet all railway station platform local train passenger | देखें वीडियो: रेलवे स्टेशन के टूटे नल ने लगभग पूरे प्लेटफॉर्म को किया गिला, जबरदस्त फव्वारे की तेज पानी ने सभी यात्रियों को नहलाया

फोटो सोर्स: Twitter @craziestlazy

Highlightsसोशल मीडिया पर एक रेलवे स्टेशन का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में टूटे हुए नल से पानी निकलते देखा गया है। पानी की धार इतनी तेज है कि प्लेटफॉर्म और यात्री सभी गिला हो जाते है।

Viral Video: रेलवे स्टेशन (Railway Station) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें स्टेशन पर लगे नल के टूट जाने से पूरा स्टेशन गीला हो रहा है। इस वीडियो को ट्वीटर अकाउंट @craziestlazy पर शेयर किया गया है। 

वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे रेलवे स्टेशन पर लगे नल के टूट जाने से मोटे फव्वारे के समान पानी निकल रहा है जो सभी को गीला कर रहा है। क्या रेलवे स्टेशन या क्या यात्री, इस नल के पानी से सभी गिला हो गए है। 

वीडियो में क्या दिखा है

वायरल वीडियो में यह देखा गया है कि एक रेलवे स्टेशन पर पानी का नल टूट जाता है जिससे लगभग पूरा स्टेशन भींग जाता है। टूटे नल से पानी इतना तेज निकलता है कि स्टेशन को गिला कर देता है। 

यही नहीं वीडियो में यह भी देखा गया है कि इस नल से निकलता हुआ पानी ट्रेन को भी गिला कर देता है। वीडियो में देखने को मिल रहा है कि जैसे-जैसे ट्रेन आगे बढ़ रही है, पानी के फव्वारे से सभी यात्री गिला हो रहे है। एक तरफ जहां कुछ लोग पानी की धार से गिला होते जा रहे है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग भिंग जा रहे है।

क्या है पूरा मामला

इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "भारतीय रेलवे आपकी सेवा में… ।" हालांकि यह अभी खुलासा नहीं हो पाया है कि यह कहां की घटना है। जब से इस वीडियो को अपलोड किया गया है, इसे 11.7 लाख व्यूज मिल चुके है। 

वहीं सोशल मीडिया यूजर्स भी इस वीडियो को देख अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा है, हम इन चीजों के बारे में जरा भी नहीं सोचते हैं और सरकार को दोष देने लगते हैं। किसी को कपड़े या किसी चीज से नल का मुंह बंद कर देना चाहिए था। 

एक और यूजर ने यह भी कहा है कि ट्रेन और लोगों की धुलाई हो रही है, यह ऑटो क्लिनिंग सिस्टम है। 

Web Title: viral video shows broken tap wet all railway station platform local train passenger

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे