Viral Video: फिल्मों में नजर आने वाला ऑक्टोपस, अचानक से पार्किंग में पहुंचा, जानिए आगे क्या हुआ

By आकाश चौरसिया | Published: October 30, 2023 01:07 PM2023-10-30T13:07:00+5:302023-10-30T13:40:35+5:30

दावे के अनुसार कतर के शहरी क्षेत्र की पार्किंग में ऑक्टोपस पहुंच गया, जिसके कारण आसपास मौजूद लोग परेशान हो गए। फिर शोर करने लगे , तो घबराते हुए ऑक्टोपस ने भी भागने की कोशिश की। लेकिन, इस दौरान उसने खड़ी कारों पर नुकसान पहुंचा दिया है।

Viral Video octopus seen in films suddenly arrived in the parking lot know what happened next | Viral Video: फिल्मों में नजर आने वाला ऑक्टोपस, अचानक से पार्किंग में पहुंचा, जानिए आगे क्या हुआ

फोटो क्रेडिट- (एक्स)

Highlightsसमुद्र और फिल्मों के बाद अचानक से शहरी क्षेत्र में पहुंचा ऑक्टोपसपार्किंग एरिया में सोर मचा तो वह भागने की कोशिश करने लगाफिर, क्या था उसने कार का बोनट, विंडशील्ड और छत को कुचल दिया

नई दिल्ली: ऑक्टोपस को अकसर सिनेमाघरों यानी हॉलीवुड, जापानी फिल्मों में ही देखा होगा। लेकिन, इस बार तो फिल्म यह जीव पार्किंग में देखा गया। अचानक से समुद्र से सीधे पार्किंग एरिया में चला गया। अब दावा किया जा रहा है कि यह कतर का वीडिया है। 

वीडियो एक पार्किंग स्थल के अंदर का है, दावा किया जा रहा है कि यह क्षेत्र कतर के अंतर्गत आता है। लेकिन, हैरान करने वाली बात ये रही कि उसने किसी को नुकसान नहीं पहुंचाया।

वहीं, आसपास मौजूद खड़े लोग शोर मचाने लगे तो वह भागने की कोशिश करने लगा। इस दौरान पार्किंग एरिया में खड़ी कार के ऊपर जा चढ़ा।  इस बीच उसने अपनी स्पीड बढ़ाते हुए आगे बढ़ा और खड़ी कार को नुकसान पहुंचा दिया। यह वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

कुछ ही सेकंड में यह कार की विंडशील्ड, बोनट और छत को कुचल देता है। इससे हमें पता चलता है कि एक ऑक्टोपस अपने जाल के माध्यम से कितनी ताकत और दबाव डाल सकता है।

असल में वीडियो मात्र 17 सेकेंड का है, लेकिन आम तौर पर ऑक्टोपस से डरते हैं और यह शहरी क्षेत्र में दिखना कोई मामूली बात नहीं है। लेकिन, बाद में एक वीडियो में सामने आया कि एक सीजीआई कलाकार ने इसे तैयार किया था।

लेकिन, एक बात ध्यान देने वाली है कि ऑक्टोपस पानी से 30 मिनट भी बाहर नहीं रह सकता है। इसलिए ऐसा किया क्योंकि एलेक्स नाम के एक सीजीआई कलाकार ने स्पष्ट किया कि उसने सीजीआई टूल का उपयोग करके डिजिटल रूप से वीडियो बनाया था। वहीं, एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उसने इसे कैसे बनाया, इसके बारे में विस्तार से बताया।

Web Title: Viral Video octopus seen in films suddenly arrived in the parking lot know what happened next

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे