वीडियोः बाढ़ में फंसे कुत्ते को बचाने के लिए होमगार्ड ने अपनी जान जोखिम में डाली, जज्बे को दिल से सलाम, देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 3, 2022 03:04 PM2022-02-03T15:04:27+5:302022-02-03T15:05:22+5:30

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है।

Viral Video! Home guard risks his own life to save dog stuck in overflowing stream | वीडियोः बाढ़ में फंसे कुत्ते को बचाने के लिए होमगार्ड ने अपनी जान जोखिम में डाली, जज्बे को दिल से सलाम, देखें

होमगार्ड जेसीबी की मदद से कुत्ते को पानी से सुरक्षित बाहर निकाल रहा है।

Highlightsसोशल मीडिया यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं। वीडियो को अपलोड करते हुए कैप्शन में पूरी कहानी बताई है।लोग होमगार्ड को इंसानियत की सच्ची मिसाल बता रहे हैं। 

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है, जो आपके दिल को छू जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक कुत्ता लहरों में डूबता नजर आ रहा है, एक होमगार्ड उसे बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालता है।

तेज लहरों के बीच फंसे कुत्ते को देखकर तेलंगाना के होमगार्ड मुजीब ने तुरंत JCB बुलाई और खुद उसे बचाने के लिए लहरों में उतर गए। उनके जज्बे को लोग दिल से सलाम कर रहे हैं। मानवता की सेवा के लिए खाकी कोई भी जोखिम उठाने से पीछे नहीं हटती है। 

सोशल मीडिया यूजर्स काफी तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपलोड किया है। उन्होंने इस वीडियो को अपलोड करते हुए कैप्शन में पूरी कहानी बताई है।

जहां से ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। अब लोग होमगार्ड को इंसानियत की सच्ची मिसाल बता रहे हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं, होमगार्ड जेसीबी की मदद से कुत्ते को पानी से सुरक्षित बाहर निकाल रहा है। ये वीडियो पुराना है लेकिन एक बार फिर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा होमगार्ड तेलंगाना का बताया जा रहा है।

Web Title: Viral Video! Home guard risks his own life to save dog stuck in overflowing stream

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे