Video: गाजियाबाद में जनरेटर स्टार्ट कर रहा था शख्स, तभी पीछे से कूदा तेंदुआ, वायरल वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

By अनुराग आनंद | Published: November 25, 2020 01:10 PM2020-11-25T13:10:21+5:302020-11-25T13:19:44+5:30

गाजियाबाद तेंदुआ को देखने के बाद वहां पहुंचे लोगों ने उसपर लाठियों से प्रहार किया लेकिन वह भागने में सफल रहा। बाद में वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर तेंदुआ को पकड़ने का प्रयास कर रही है।

Video: The man was starting a generator in Ghaziabad, then the leopard jumped from behind, see what happened in the viral video | Video: गाजियाबाद में जनरेटर स्टार्ट कर रहा था शख्स, तभी पीछे से कूदा तेंदुआ, वायरल वीडियो में देखें फिर क्या हुआ

सांकेतिक तस्वीर (फाइल फोटो)

Highlightsतेंदुआ किसी तरह से बचकर पेड़ पर चढ़कर संस्थान के परिसर में घुस गया था।सोशल मीडिया (Social Media) पर यह वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है।

गाजियाबाद (उप्र): इस समय सोशल मीडिया पर गाजियाबाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। मामला गाजियाबाद क्षेत्र के राजनगर इलाके की है, जहां मंगलवार को एक तेंदुआ देखा गया। अधिकारियों ने बताया कि तेंदुआ गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष के जनरेटर कक्ष में घुस गया।

मिल रही जानकारी के मुताबिक, एक कर्मी जब जनरेटर चालू करने गया, तभी तेंदुआ उसके ऊपर कूद गया, जिसके बाद कर्मी की चीख निकल गई। उन्होंने बताया कि उसके सहकर्मी वहां पहुंचे और तेंदुओं को लाठियों से पीटा, जिसके बाद वह पेड़ पर चढ़कर संस्थान के परिसर में घुस गया।

जिलाधिकारी अजय शंकर पांडेय ने ‘पीटीआई भाषा’ को बताया कि सीसीटीवी फुटेज में तेंदुआ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आवास में भी देखा गया। वन विभाग के पांच दल उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसकी फुटेज वायरल हो गई है। 

(एजेंसी इनपुट)

Web Title: Video: The man was starting a generator in Ghaziabad, then the leopard jumped from behind, see what happened in the viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे