Video: अंतरिक्षयात्री ने शेयर किया स्पेस से बनाया गया पृथ्वी का पहला वीडियो, हुआ वायरल

By अनुराग आनंद | Published: November 28, 2020 08:40 AM2020-11-28T08:40:26+5:302020-11-28T08:45:51+5:30

विक्टर ग्लोवर नासा में अंतरिक्षयात्री हैं और उन्होंने ही इस वीडियो को साझा किया है।

Video: Astronaut victor glover shares first Earth-made video from space, goes viral | Video: अंतरिक्षयात्री ने शेयर किया स्पेस से बनाया गया पृथ्वी का पहला वीडियो, हुआ वायरल

अंतरिक्ष से पृथ्वी का दृश्य (फाइल फोटो)

Highlightsट्वीट में वीडियो को साझा करते हुए यह भी लिखा है कि स्पेस से यह मेरा पहला वीडियो है।सोशल मीडिया पर स्पेस से पृथ्वी के इस वायरल वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

नई दिल्ली: नासा के अंतरिक्षयात्री विक्टर ग्लोवर ने अंतरिक्ष से पृथ्वी का एक बेहद खूबसूरत वीडियो बनाया है। अंतरिक्ष से पृथ्वी के बनाए गए इस पहले वीडियो को बीते दिनों विक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है।

अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अंतरिक्ष से पृथ्वी कैसा दिखता है, यह अहसास किया जा सकता है।

उन्होंने अपने ट्वीट में वीडियो को साझा करते हुए यह भी लिखा है कि स्पेस से यह मेरा पहला वीडियो है। उन्होंने इसके साथ ही यह भी लिखा कि इतनी बारीकी और इंद्रियों के अहसास ने इसे शानदार नजरिया दिया है। 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक यूजर ने लिखा है कि हम जो कुछ भी जानते हैं वह इस छोटे से नीले संगमरमर पर है। 


आइए देखते हैं कि इस खूबसूरत वीडियो पर लोग किस तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं-

Web Title: Video: Astronaut victor glover shares first Earth-made video from space, goes viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे