बाघ के रास्ते में मिला विशाल अजगर, दिमाग लगाकर ऐसा लिया काम, देखें वायरल वीडियो

By प्रिया कुमारी | Published: July 25, 2020 09:21 AM2020-07-25T09:21:55+5:302020-07-25T09:21:55+5:30

सोशल मीडिया अजगर और बाघ का वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में आमने-सामने आए अजगर बाघ का रोमांच लोगों को बेहद पसंद आ रहा है।

tiger and python face to face in forest viral video on social media | बाघ के रास्ते में मिला विशाल अजगर, दिमाग लगाकर ऐसा लिया काम, देखें वायरल वीडियो

बाघ के रास्ते में मिला विशाल अजगर, दिमाग लगाकर ऐसा लिया काम, देखें वायरल वीडियो

Highlightsइंटरनेट पर एक बाघ और अजगर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे।अजगर के रास्ते में बाघ आ जाता है दोनों आमने-सामने, देखें फिर क्या होता है।

बाघ की आवाज सुनकर जंगल में रह रहे जानवरों की हालत खराब हो जाती है। लेकिन अगर बाघ को किसी से डर लगने लग जाए तो आप क्या कहेंगे। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, जंगल में जा रहे बाघ का रास्ता एक बिशाल अजगर काट देता है। दोनों आमने-सामने होते हैं। ये विशाल अजगर को देख बाघ काफी देर सोचता है और दिमाग लगाकर साइड से निकल जाता है। आप सोच सकते हैं एक जानवर इतना दिमाग भी लगा सकता हैं। लेकिन जैसा की वीडियो में देख सकते है अजगर को चकमा देकर बाघ कैसे साइड से निकल जाता है। 

ये वीडियो भारतीय वन अधिकारी सुशांता नंदा ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है, इस वीडयो पर उन्होंने कैप्शन लिखा है, अजगर के लिए बाघ ने रास्ता छोड़ दिया। ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो बाघ तो काफी तेज निकला तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि ये काफी रोमांच से भरा है। ऐसे कई प्रतिक्रिया यूजर इस वीडियो को देखकर दे रहे हैं। 
 
सुशांता नंदा अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिसे देखकर हर आप भी हैरान हो जाएंगे। हाल ही में एक हाथी का वीडियो शेयर किया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा, जिसके बाद अब ये अजगर और बाघ का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। अबतक इस वीडियो पर कई हजार व्यूज आ चुके है, और लाइक्स कमेंट की बौछार हो चुकी है। ये वीडियो वाकई में काफी रोमांचक है। रास्तें में विशाल अजगर को रास्ता देते बाघ ने काफी चालाकी दिखाई जिसकी तारीफ भी का जा रही है। 

Web Title: tiger and python face to face in forest viral video on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे