तमिलनाडु: बच्चे की पढ़ाई की फीस के लिए महिला ने चलती बस के सामने लगाई छलांग, दिल दहला देने वाला घटना का वीडियो आया सामने

By आजाद खान | Published: July 18, 2023 03:25 PM2023-07-18T15:25:53+5:302023-07-18T15:34:40+5:30

मृत महिला को उसके बेटे की पढ़ाई के लिए पैसे की बहुत जरूरत थी। ऐसे में महिला ने अपनी जान देकर दुर्घटना से पैसों से बेटे की फीस जमा करने का फैसला किया था और वह चलती बस के नीचे आ गई ताकि उसे पैसा मिल सके।

tamil nadu salem dist women jump infront of running bus to arrange child education fees video | तमिलनाडु: बच्चे की पढ़ाई की फीस के लिए महिला ने चलती बस के सामने लगाई छलांग, दिल दहला देने वाला घटना का वीडियो आया सामने

फोटो सोर्स: Twitter@sumedhasharma86

Highlightsतमिलनाडु के सलेम जिले का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला चलती बस के सामने आकर जान देते हुए दिख रही है। दावा है कि बेटे के पढ़ाई के लिए महिला ने अपनी जान दी है ताकि दुर्घटना से पैसों से उसकी फीस जमा हो सके।

चेन्नई: तमिलनाडु के सलेम जिले का एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक महीला को बस के सामने आकर आत्महत्या करते हुए देखा गया है। पुलिस की जांच के दौरान यह खुलासा हुए है कि महिला ने किसी ने महिला को कथित तौर पर गलत खबर दी थी किसी दुर्घटना में मरने से परिवार वालों को 45 हजार का सरकार मुआवजा देती है। 

ऐसे में खबर यह है कि महिला ने इस बात को ध्यान में रखते हुए खुद की जान दी है। मामले की जांच कर रही पुलिस इस केस को हर एंगल से जोड़कर देख रही है। घटना का वीडियो सामने आने पर सोशल मीडिया यूजर्स की भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक महिला सड़क पर जा रही है और उसके सामने गाड़ियां चल रही है। इसी बीच महिला के सामने एक बस आती है जिसे देख वह उस बस के सामने चली जाती है। चलती बस के सामने आने पर महिला को जोर से धक्का लगता है और वह वहीं गिर जाती है। 

इसके बाद बस भी वहीं रूक जाती है और उसमें सवार लोग बाहर निकलना शुरू कर देते है। घटना से पहले रोड पर मौजूद अन्य लोग भी महिला को बचाने की कोशिश करते हुए दिख रहे है लेकिन वह उसे बचा नहीं पाते है। वीडियो के अंत में कुछ लोग महिला को उठाने की कोशिश करते है लेकिन इतने में ही वीडियो खत्म हो जाता है। 

क्या है पूरा मामला

यह घटना तमिलनाडु के सलेम जिले का है और खुद की जान देने वाली महिला सलेम जिले के कलेक्टर कार्यालय में 'सफाई कर्मचारी' के रूप में काम करती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला को किसी ने यह गलत खबर दे दी थी कि अगर उसका एक्सीडेंट हो जाता है तो इस हालत में सरकार मुआवजा देती है। 

ऐसे में दावा है कि महिला को 45 हजार रुपए की बहुत जरूरत थी ताकि वह अपने बच्चे का फीस दे सके। गलत खबर पर विश्वार कर महिला ने बस के सामने आकर अपनी जान दे दी है। घटना का वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट यूजर्स ने इस पर गुस्सा दिखाया है और इसे लेकर सवाल भी उठाया है। 
 

Web Title: tamil nadu salem dist women jump infront of running bus to arrange child education fees video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे