WB: शिक्षकों के अचानक तबादला होने पर स्कूली बच्चों ने प्रदर्शन कर रोकी रेल, पटरी पर उतरे सैकड़ों छात्र, देखें वीडियो

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 20, 2022 03:36 PM2022-09-20T15:36:14+5:302022-09-20T15:36:14+5:30

यह वक्या पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना का है जहां स्कूल के छात्रों ने स्कूल से शिक्षकों के अचानक स्थानांतरण को लेकर कैनिंग के गौरदाहा हॉल्ट रेलवे स्टेशन में विरोध प्रदर्शन और रेलवे पटरियों को अवरुद्ध कर दिया।

South 24 Parganas, West Bengal Students of a school stage protest & block railway tracks Watch Video | WB: शिक्षकों के अचानक तबादला होने पर स्कूली बच्चों ने प्रदर्शन कर रोकी रेल, पटरी पर उतरे सैकड़ों छात्र, देखें वीडियो

WB: शिक्षकों के अचानक तबादला होने पर स्कूली बच्चों ने प्रदर्शन कर रोकी रेल, पटरी पर उतरे सैकड़ों छात्र, देखें वीडियो

कोलकाता: शिक्षकों के अचानक तबादला किए जाने के विरोध में स्कूली छात्र-छात्राओं ने विरोध प्रदर्शन कर ट्रेन रोक दी और रेल लाइन को ब्लॉक कर दिया। छात्रों के इस विरोध प्रदर्शन में सैकड़ों छात्र-छात्राएं रेल की पटरी पर आ गए।

दरअसल, यह वक्या पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना का है जहां स्कूल के छात्रों ने स्कूल से शिक्षकों के अचानक स्थानांतरण को लेकर कैनिंग के गौरदाहा हॉल्ट रेलवे स्टेशन में विरोध प्रदर्शन और रेलवे पटरियों को अवरुद्ध कर दिया। छात्रों के प्रदर्शन के चलते क्षेत्र में ट्रेनों की आवाजाही प्रभावित रही।

न्यूज़ एजेंसी एएनआई को आंदोलन कर रहे एक छात्र ने बताया कि हमारे स्कूल में शिक्षकों का बिना किसी नोटिस के तबादला किया जा रहा है। हम चाहते हैं कि हमारा संदेश शिक्षकों तक पहुंचे, इसलिए हम रेल पटरियों पर विरोध कर रहे हैं, हम तब तक नहीं रुकेंगे जब तक हमें इस मामले के बारे में उच्च अधिकारियों से कोई सूचना नहीं मिलती।

प्रदर्शन कर रहे छात्रों के हाथों में पोस्टर कार्ड हैं जो ट्रेन को रोककर ठीक उसके सामने शिक्षा विभाग के इस फैसले के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। 

Web Title: South 24 Parganas, West Bengal Students of a school stage protest & block railway tracks Watch Video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे