दुनियाभर में कई स्लैक उपयोगकर्ताओं ने बताया है कि उन्हें पिछले कुछ घंटों से सेवा से जुड़ने में समस्या आ रही है और संदेश भेजने पर एरर (त्रुटि) दिख रहा है। कुछ उपयोगकर्ताओं ने कहा कि वे स्लैक की वेबसाइट तक नहीं खोल पा रहे हैं।
गौरतलब है कि मैसेजिंग प्लेटफॉर्म (स्लैक) का इस्तेमाल कॉरपोरेट्स द्वारा कर्मचारियों से जुड़ने के लिए बड़े पैमाने पर किया जाता है। मैसेजिंग प्लेटफॉर्म ने ट्विटर पर इस मुद्दे को स्वीकार करते हुए कहा है कि उसे उम्मीद है कि अगले 12 घंटों के भीतर सभी ग्राहकों के कनेक्टिविटी मुद्दों को हल कर लिया जाएगा।
उपयोगकर्ताओं के बार-बार शिकायत करने पर स्लैक ने एक अन्य ट्वीट में कहा, हम जानते हैं कि लोगों से जुड़े रहना कितना महत्वपूर्ण है और इस व्यवधान के लिए हम क्षमा चाहते हैं। समस्या हल होने पर हम एक और अपडेट साझा करेंगे।
इसके साथ ही स्लैक ने एक अन्य ट्वीट के माध्यम से बयान जारी करते हुए कहा, हमारे साथ बने रहने के लिए धन्यवाद। सभी तक पहुंच बनाने के लिए कुछ और समय लगेगा। यदि संगठन नीति अनुमति देती है, तो Google DNS पर स्विच करने से अभी मदद मिल सकती है।