मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने छात्रों संग किया भागड़ा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

By सतीश कुमार सिंह | Published: September 23, 2021 03:54 PM2021-09-23T15:54:53+5:302021-09-23T15:58:56+5:30

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चरणजीत सिंह चन्नी शिरोमणि अकाली दल-भाजपा गठबंधन के शासनकाल के दौरान साल 2015-16 में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भी थे। 

Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi breaks Bhangra event Kapurthala | मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने छात्रों संग किया भागड़ा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

पंजाब में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी।

Next
Highlightsपंजाब टेक्निकल विश्वविद्यालय में बच्चों के संग स्टेज पर भांगड़ा किया।छात्रों के संग इस दौरान खूब मस्ती की।100 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे।

कपूरथलाः पंजाब के नए मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चरणजीत सिंह चन्नी आज कपूरथला पहुंचे। इस बीच नए सीएम ने पंजाब टेक्निकल विश्वविद्यालय में बच्चों के संग स्टेज पर भांगड़ा किया। छात्रों के संग इस दौरान खूब मस्ती की।

नए सीएम ने डा. भीमराव अंबेडकर म्यूजियम का नींव रखा। इस पर 100 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। आपको बता दें कि पंजाब में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी। उनके अलावा सुखजिंदर सिंह रंधावा और ओम प्रकाश सोनी ने भी शपथ ली जो राज्य के उप मुख्यमंत्री हो सकते हैं।

चन्नी रामदसिया सिख समुदाय से आते हैं और अमरिंदर सरकार में तकनीकी शिक्षा मंत्री थे। वह रूपनगर जिले के चमकौर साहिब विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। वह इस क्षेत्र से साल 2007 में पहली बार विधायक बने और इसके बाद लगातार जीत दर्ज की। वह शिरोमणि अकाली दल-भाजपा गठबंधन के शासनकाल के दौरान साल 2015-16 में विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष भी थे। 

Web Title: Punjab Chief Minister Charanjit Singh Channi breaks Bhangra event Kapurthala

ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे