पाकिस्तान की इस एंकर ने पीएम मोदी और भारत को लेकर कही आपत्तिजनक बात, वीडियो वायरल

By विनीत कुमार | Published: February 23, 2019 02:05 PM2019-02-23T14:05:15+5:302019-02-23T14:05:15+5:30

हाल में पाकिस्तानी न्यूज चैनलों के कई वीडियो सामने आये हैं जिन्हें देख कोई भी हैरान हो सकता है।

pakistan tv anchors viral video warns narendra modi and india after pulwama attack | पाकिस्तान की इस एंकर ने पीएम मोदी और भारत को लेकर कही आपत्तिजनक बात, वीडियो वायरल

पाकिस्तान की इस एंकर ने पीएम मोदी और भारत को लेकर कही आपत्तिजनक बात, वीडियो वायरल

भारत और पाकिस्तान में जारी तनाव के बीच दोनों ओर के टीवी चैनल भी टीआरपी बटोरने के लिए हर तरह का हथकंडा अपना रहे हैं। सीमा पर हालात जरूर तनाव भरे हैं लेकिन टीवी स्टूडियो इससे कही ज्यादा आगे हैं। पाकिस्तानी चैनलों के तो कई ऐसे वीडियो इन दिनों वायरल हैं जिसने मर्यादा की हर सीमा तोड़ दी है। 

खासकर, पाकिस्तान की एंकर किरन नाज के एक कार्यक्रम का वीडियो इन दिन सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वह बेहद अमर्यादित अंदाज में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का माखौल उड़ा रही हैं।

पाकिस्तान के 'समां टीवी' पर आने वाले 'सात से आठ' कार्यक्रम  की शुरुआत पाक एंकर नाज शायराना अंदाज में करती हैं। इसके बाद वे सीआरपीएफ के जवानों की शहादत की तुलमा बकरियों से करती हुई मोदी को चायवाला और पाक पीएम इमरान खान को समझादार बताती हुई भारत को लेकर अभद्र टिप्पणी करती नजर आ रही हैं। 


वैसे, पाकिस्तान से यह एकमात्र वीडियो नहीं है। इसके अलावा पाकिस्तानी न्यूज चैनलों के कई और वीडियो भी है जिन्हें देख कोई भी हैरान हो सकता है। 


 

Web Title: pakistan tv anchors viral video warns narendra modi and india after pulwama attack

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे