खाई में गिरे ट्रक को लोगों ने मिलकर बाहर निकाला, वीडियो देख तारीफ कर रहा हर कोई

By अमित कुमार | Published: January 11, 2021 08:34 PM2021-01-11T20:34:03+5:302021-01-11T20:35:56+5:30

इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग रस्सी के जरिए खाई में गिरी एक ट्रक को बाहर निकल रहे हैं।

Nagaland Villagers pull up a truck which fell off the road video viral | खाई में गिरे ट्रक को लोगों ने मिलकर बाहर निकाला, वीडियो देख तारीफ कर रहा हर कोई

लोगों ने पेश की एकता की मिसाल। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsअदरक लेकर जा रहे एक ट्रक का एक्सीडेंट हो गया और वह खाई में जा गिरा।इसके बाद स्थानीय लोगों ने आकर ट्रक से लोगों को निकालने के बाद ट्रक को भी बचा लिया।ट्रक को बाहर खींचने में बांस के पेड़ों का भी इस्तेमाल किया गया।

कहा जाता है कि अगर कोई काम करने की ठान लो तो फिर उसे पूरा करने में भगवान की आपकी मदद करता है। हाल ही में कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिला, जहां एक असंभव सी दिखाई देने वाली चीज हो गई। दरअसल, कुछ लोगों ने मिलकर खाई से एक वजनी ट्रक को बाहर निकालने में सफलता हासिल की। लोगों ने मिलकर इस ट्रक को खाई से बाहर निकालकर बहादुरी का परिचय दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, नगालैंड में अदरक लेकर जा रहे ट्रक का ऐक्सिडेंट हो गया था। ट्रक में सवार ड्राइवर और बाकी लोगों को हल्की फुल्की चोटें आईं लेकिन ट्रक गहरी खाई में जा गिरा था। इसके बाद कुछ लोगों ने मिलकर हिम्मत दिखाई और ट्रक को बाहर खींच लिया। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जहां स्थानीय लोग खाई में गिरे एक ट्रक को मिलकर बाहर निकालते दिखाई दे रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखकर लोग लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। पहले ट्रक में सवार लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला गया। इसके बाद स्थानीय लोगों को जब मदद की कोई उम्मीद नजर नहीं आई तो उन्होंने मिलकर खुद ही ट्रक को निकालने का फैसला किया। खाई से ट्रक को बाहर निकालने के लिए तकरीबन एक सौ लोगों ने जोर लगाया। पहले ट्रक के अलग-अलग हिस्सों में रस्सी को बांधा गया और फिर इसे बाहर निकाला गया। 

Web Title: Nagaland Villagers pull up a truck which fell off the road video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे