Video: प्रेमिका के बालों में था जूं, प्रेमी ने निकाला जुगाड़, दोनों साथ बैठे नदी के किनारे और फिर...देखें वायरल वीडियो

By आजाद खान | Published: August 8, 2022 02:12 PM2022-08-08T14:12:00+5:302022-08-08T14:14:51+5:30

इस वीडियो के देखने के बाद एक महिला शोसल मीडिया यूजर ने कहा कि वह भी ऐसा ही एक बीएफ डिजर्भ करती है। वीडियो को लोग जमकर शेयर भी कर रहे है।

Man Picks Lice From female lover Hair on Date in Viral Video instagram internet reacts | Video: प्रेमिका के बालों में था जूं, प्रेमी ने निकाला जुगाड़, दोनों साथ बैठे नदी के किनारे और फिर...देखें वायरल वीडियो

Video: प्रेमिका के बालों में था जूं, प्रेमी ने निकाला जुगाड़, दोनों साथ बैठे नदी के किनारे और फिर...देखें वायरल वीडियो

Highlightsसोशल मीडिया पर एक कपल का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में प्रेमी प्रेमिका के सिर से जूं निकालता हुआ देखा जा रहा है। अपनी डेट पर प्रेमिका के सिर से जूं निकालने पर यूजर्स इस पर खूब मजे ले रहे है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक प्रमी अपनी प्रेमिका के सिर से जूं निकाल रहा है। वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे एक प्रेमी और प्रेमिका नदी के किनारे बैठे हुए है और प्रेमी अपनी लवर के सिर से जूं निकाल रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स इस पर खूब मजे भी ले रहे है। 

इस वीडियो को मीम शेयर करने वाले एक इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है जिसे देख लोग तरह-तरह के रिएक्शन्स दे रहे है। अब तक इस वीडियो को लाखो व्यूज मिल चुके है, वहीं कई लोगों ने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 

क्या है इस वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे एक प्रेमी जोड़ा नदी के किनारे बैठे हुए है। वीडियो में यह भी देखा गया है कि प्रेमी की लवर नदी के किनारे की तरफ मुंह करके बैठी हुई है और उसके ठीक पीछे लड़की का प्रेमी बैठा हुआ है। वायरल वीडियो के अगले हिस्से में देखा गया है कि प्रेमी अपनी प्रेमिका के बाल से जूं निकाल रहा है। 

लड़की का प्रेमी अपनी प्रेमिका के बालों से जूं निकालने में इतना व्यस्त था कि उसे आस-पास क्या हो रहा है, इसकी भी खबर नहीं थी। इस वीडियो को दूर से शूट किया गया है जिसमें यह देखने को मिल रहा है कि काफी अच्छे तरीके से अपनी प्रेमिका के बाल हटा रहा है और उसके बालों से एक-एक करके जूं निकाल रहा है। 

सोशल मीडिया ने यूजर्स ने दिए अलग-अलग रिएक्शन्स

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अलग-अलग रिएक्शन्स दिए है। वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने प्रेमी को बताया बॉयफ्रेन्ड ऑफ ड इयर तो वहीं एक और यूजर ने इसे सच्चा प्यार बताया है। 

एक और यूजर ने इस पर अपना रिएक्शन्स दिया है और कहा है कि इतना केयरिंग बीएफ मैं भी डिजर्भ करती हूं यार। अब तक इस वीडियो को कई लोगों ने देख लिया है और इस पर अभी भी यूजर्स के रिएक्शन्स आ रहे है। 
 

Web Title: Man Picks Lice From female lover Hair on Date in Viral Video instagram internet reacts

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे