छुट्टी ना मिलने और शिफ्ट बदले जाने से नाराज महिला कर्मचारी ने सुपरमार्केट में लगाई आग, इतना हुआ नुकसान

By अनिल शर्मा | Published: July 16, 2023 10:57 AM2023-07-16T10:57:03+5:302023-07-16T11:03:46+5:30

क्लोज-सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरों की जांच करने पर, स्टोर अधिकारियों ने कहा कि महिला कर्मचारी की पहचान 23 वर्षीय महक अग्रवाल के रूप में हुई, जिसे क्रॉकरी सेक्शन में प्रवेश करते देखा गया था।

maharshtra Angry woman employee set fire to supermarket due to not getting leave and change of shift | छुट्टी ना मिलने और शिफ्ट बदले जाने से नाराज महिला कर्मचारी ने सुपरमार्केट में लगाई आग, इतना हुआ नुकसान

छुट्टी ना मिलने और शिफ्ट बदले जाने से नाराज महिला कर्मचारी ने सुपरमार्केट में लगाई आग, इतना हुआ नुकसान

Highlightsसीसीटीवी में महिला कर्मचारी आग वाली जगह पर जाते दिखी।आग में 20 हजार के सामान जलकर खाक हो गए।

छुट्टी से इनकार करने और शिफ्ट के समय में बदलाव से नाराज होकर मिरा भाईंदर में डी-मार्ट के आउटलेट में महिला कर्मचारी ने आग लगा दी। महिला यहां सेल्स एसोसिएट के रूप में कार्यरत थी। 23 वर्षीय महिला ने कथित तौर पर सुपरमार्केट की दूसरी मंजिल पर क्रॉकरी अनुभाग में रखे कंबल और तकिए वाले एक बक्से में आग लगा दी।

घटना शुक्रवार दोपहर की है। बॉक्स में आग लगने से धुआं निकलता देख अन्य कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे और घर में मौजूद अग्निशमन उपकरणों से आग बुझाई। हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है लेकिन 20,000 रुपये का सामान जलकर खाक हो गया। 

घटनास्थल से एक माचिस की डिब्बी और प्रयुक्त माचिस की तीलियाँ बरामद की गईं। क्लोज-सर्किट टेलीविजन (सीसीटीवी) कैमरों की जांच करने पर, स्टोर अधिकारियों ने कहा कि महिला कर्मचारी की पहचान 23 वर्षीय महक अग्रवाल के रूप में हुई, जिसे क्रॉकरी सेक्शन में प्रवेश करते देखा गया था।

महिला के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

पुलिस द्वारा सुपरमार्केट का सीसीटीवी फुटेज चेक किए जाने पर महिला घटना को अंजाम देती नजर आई। महिला वह छुट्टी न देने और शिफ्ट का समय न बदलने से प्रबंधन से नाराज थी। स्टोर के सहायक प्रबंधक विराज लाड द्वारा दर्ज की गई शिकायत के आधार पर, भाईंदर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 427 (नुकसान पहुंचाने वाली शरारत) और 435 (नुकसान पहुंचाने के इरादे से आग या विस्फोटक पदार्थ द्वारा शरारत) के तहत अपराध दर्ज किया गया है। 

Web Title: maharshtra Angry woman employee set fire to supermarket due to not getting leave and change of shift

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे