गेट के बाहर से बाबू-बाबू चिल्लाती रही गर्लफ्रेंड, प्रेमी ने अंदर किसी और से रचा ली शादी, वीडियो वायरल

By वैशाली कुमारी | Published: July 10, 2021 03:42 PM2021-07-10T15:42:32+5:302021-07-10T22:17:56+5:30

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की मैरिज गेस्ट हाउस के गेट के सामने खड़ी होकर बाबू-बाबू चिल्ला रही है।

Madhya Pradesh Hoshangabad viral video girl ket shouting boyfriend marriages with other girl | गेट के बाहर से बाबू-बाबू चिल्लाती रही गर्लफ्रेंड, प्रेमी ने अंदर किसी और से रचा ली शादी, वीडियो वायरल

 लड़की अपने प्रेमी को रो रोकर बाबू- बाबू बुलाती रही।

Highlightsयह मामला मध्य प्रदेश जिले के होशंगाबाद का हैमैरिज गेस्ट हाउस के गेट के सामने एक लड़की अपने प्रेमी को रो रोकर बाबू- बाबू बुलाती रहीये पूरा मामला प्रेम प्रसंग का है, आरोप है कि लड़के के प्रेमी ने किसी और से शादी रचा ली

भोपाल: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें एक लड़की मैरिज हॉल के गेट के सामने खड़ी होकर बाबू-बाबू चिल्ला रही है और अंदर जाने की कोशिश कर रही है। इस बीच वो बेतहाशा रोती है और दूसरे लोग उसे पकड़ते हैं और अंदर जाने से रोकने की कोशिश करते रहते हैं। इस बीच लड़की लगातार कहती नजर आ रही है- 'बाबू आ जाओ.. बाबू आ जाओ।' 

यह पूरा मामला मध्य प्रदेश जिले के होशंगाबाद का है और प्रेम प्रसंग से जुड़ा है। लड़की अपने प्रेमी को रो रोकर बाबू- बाबू बुलाती रही। लड़की की आवाज़ सुन मैरिज गेस्ट हाउस के आसपास भीड़ जमा हो गई। भीड़ देखती रही लड़की चिल्लाती रही। लड़की को गेट के अंदर नहीं जाने दिया जा रहा था। बताया गया कि लड़की जिस लड़के को बाबू-बाबू कहकर पुकार रही थी, उसी की अंदर किसी और शादी हो रही थी।

लड़की का कहना है कि जिसे वो बाबू-बाबू कह रही थी, उसके साथ वह लगभग 3 साल से भोपाल लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रही थी। दोनों भोपाल में ही नौकरी करते थे।

लड़की का आरोप है कि लड़के ने चुपचाप दूसरी शादी रचाई। जैसे ही ये खबर लड़की को मिली है कि वह दूसरे लड़की से शादी कर रहा है वह दौड़ते भागते मैरिज गेस्ट हाउस तक  पहुंच गई। 

लड़की चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसे अंदर नहीं घुसने दिया गया फिर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस लड़की को लेकर थाने चली गई। थाने में पूछताछ करने पर लड़की ने बताया कि वह और उसका प्रेमी करीब 3 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे।

दोनों भोपाल में प्राइवेट जॉब करते थे। दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने और मरने की कसम खाई थी लेकिन प्रेमी ने कसम तोड़ते हुए प्रेमिका को धोखा दे दिया। पुलिस ने लड़की से कहा कि अगर आप रिपोर्ट लिखाती हैं तो पुलिस इस पर कार्रवाई करेगी लेकिन लड़की ने लिखित शिकायत नहीं कराई और वापस लौट गई। जानकारी के मुताबिक लड़की उत्तर प्रदेश के कानपुर की रहने वाली है, वही उसका प्रेमी जो अब किसी का दूल्हा बन चुका है वह होशंगाबाद जिले का रहने वाला है।

Web Title: Madhya Pradesh Hoshangabad viral video girl ket shouting boyfriend marriages with other girl

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे