अमेरिकी पॉप सिंगर लेडी गागा के कुत्तों को लेकर चोर हुआ फरार, जानकारी देने वाले को मिलेंगे 3 करोड़ 65 लाख रुपये

By अमित कुमार | Published: February 26, 2021 01:54 PM2021-02-26T13:54:20+5:302021-02-26T13:58:36+5:30

Lady Gaga dog stolen in Los Angeles: लेडी गागा ने साल 2016 में 3 डॉगी को अडॉप्ट किया था। इन्हीं में से दो कुत्तों की चोरी होने की खबर सामने आई है।

Lady Gaga dog walker shot her French bulldogs stolen in Los Angeles | अमेरिकी पॉप सिंगर लेडी गागा के कुत्तों को लेकर चोर हुआ फरार, जानकारी देने वाले को मिलेंगे 3 करोड़ 65 लाख रुपये

अमेरिकी पॉप गायिका लेडी गागा। (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsहॉलीवुड की बेहतरीन सिंगर लेडी गागा से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट के मुताबिक लेडी गागा के दो पालतू कुत्ते चोरी हो गए हैं।लेडी गागा अक्सर अपने डॉग्स संग तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती थीं।

Lady Gaga dog stolen in Los Angeles: अमेरिकी पॉप गायिका लेडी गागा के दो पालतू कुत्ते को चोरी कर लिया गया है। इतना ही नहीं उनके डॉग वॉकर रयान फिशर को बुधवार की रात गोली भी मार दी गई। घटना के समय लेडी गागा रोम में अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रही थी। लेकिन जब उन्हें इस बात की खबर मिली तो उन्होंने बिना देर किए ही इसकी शिकायत पुलिस में दी। 

सेलिब्रिटी वेबसाइट टीएमजेड की रिपोर्ट के मुताबिक लॉस एंजेलिस पुलिस ने बताया कि बुधवार की रात को एक बंदूकधारी कुत्तों को लेकर भाग गया और करीब 30 साल के एक युवक को गोली मार दी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। बंदूकधारी ने पहले कुत्तों पर हमला किया। एक कुत्ते को गोली लगने के बाज जब वह उनके हाथ से निकल आया तो बाकी दो फ्रेंच बुलडॉग को चोरी कर वो लोग वहां से फरार हो गए। 

रिपोर्ट के मुताबिक लेडी गागा ने अपने पालतू कुत्ते कोजी और गुस्ताव की जानकारी देने वालों के लिए ईनाम की घोषणा की है। उन्होंने कोजी और गुस्ताव के बदले पांच लाख डॉलर यानी 3.65 करोड़ रुपये इनाम देने का ऐलान किया है। लेडी गागा ने इस बारे में अपने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर की है। 

बता दें कि लेडी गागा हॉलीवुड में अपना म्यूजिक कॅरियर शुरू करने से पहले बार में डांस करती थीं। लेडी गागा की बॉडी पर कुल 14 टैटू हैं। उनका सबसे हिट गाना 'टेलीफोन' ब्रिटनी स्पियर्स के एलबम 'सर्कस' के लिए लिखा गया था। 

Web Title: Lady Gaga dog walker shot her French bulldogs stolen in Los Angeles

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे