शादी में दूल्हा स्टेज पर बैठाकर खा रहा था तंबाकू, वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

By दीप्ती कुमारी | Published: June 17, 2021 03:14 PM2021-06-17T15:14:29+5:302021-06-17T15:14:29+5:30

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है , जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे । इस वीडियो में एक दूल्हा अपनी ही शादी में अनोखे अंदाज में तंबाकू बनाकर खाते हुए नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर इसे खूब पसंद किया जा रहा है ।

groom eating tobacco on stage in wedding video goes viral on social media funny video | शादी में दूल्हा स्टेज पर बैठाकर खा रहा था तंबाकू, वीडियो हुआ वायरल, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsशादी के दौरान दूल्हा स्टेज पर बैठाकर खा रहा था मजेदार अंदाज में खा रहा था तंबाकू लोगों ने कहा - ये पक्का खैनी लवर है, इस वीडियो पर 18 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया पर शादियों के वीडियो काफी पसंद किए जाते हैं । शादियों के दौरान होने वाली मस्ती शादी को और यादगार बना देती है । भारतीय शादियों में परिवार, दोस्त और रिश्तेदार सभी शामिल होते हैं, जिससे इस समारोह का अलग ही आनंद आता है ।  

ऐसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है ।  इसमें एक दूल्हा अचानक मजेदार अंदाज में तंबाकू  खाने लगता है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान है और हंस भी रहे हैं । लोग इस वीडियो पर खूब लाइक्स और कमेंट भी कर रहे हैं ।

 शादियों में से कई बार होता है कि दूल्हा-दुल्हन कुछ मजेदार हरकत करके माहौल खुशनुमा कर देते हैं । सोशल मीडिया पर भी यूजर्स को इस तरह का वीडियो काफी पसंद आता है । अब इस वीडियो में दूल्हे ने जो किया शायद किसी ने कल्पना तक नहीं की होगी । जैसा कि आप देख सकते हैं कि दुल्हन स्टेज पर बैठा हुआ है । फिर वह इधर-उधर देखता है और अचानक से खैनी बनाने लगती है और झट से खैनी खाकर अपना हाथ साफ करने लगता है ।

 सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है । इतना ही नहीं लोग इस पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं । इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को tube.indian नाम के अकाउंट से शेयर किया गया । इसके कैप्शन में लिखा गया , "लव फॉर खैनी इज 100 प्रतिशत" । अभी वीडियो को सोशल मीडिया पर 18 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है ।  

Web Title: groom eating tobacco on stage in wedding video goes viral on social media funny video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे