Viral VIDEO: पूर्व आईएएस और महिला में हुई 'तू-तू मैं-मैं', थप्पड़ जड़ने पहुंचा पति, देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: October 31, 2023 11:52 AM2023-10-31T11:52:14+5:302023-10-31T12:06:06+5:30

एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें एक डॉग को लिफ्ट में ले जाने को लेकर बवाल हुआ है। बवाल भी ऐसा हुआ है कि एक पूर्व आईएएस अधिकारी इसमें शामिल बताए जा रहे हैं।

Former IAS officer and woman got into an altercation husband came to slap her | Viral VIDEO: पूर्व आईएएस और महिला में हुई 'तू-तू मैं-मैं', थप्पड़ जड़ने पहुंचा पति, देखें वीडियो

photo credit- twitter

Highlightsएक डॉग को लिफ्ट में ले जाने को लेकर बवाल हुआ हैपूर्व आईएएस और एक महिला में डॉग को लिफ्ट में ले जाने को लेकर जमकर तू तू मैं मैं होती हैपुलिस के आने के बाद दोनों में हुआ समझौता

Viral VIDEO: सोशल मीडिया पर आपने कई ऐसे वीडियो देखे होंगे जिसमें एक डॉग के लिए दो पक्ष आमने सामने हो जाते हैं। खासतौर पर लिफ्ट में डॉग को ले जाने को लेकर तो बीते कुछ समय से ज्यादा ही बवाल हुआ है। अब इसी मामले में एक नया वीडियो सामने आया है। जिसमें एक डॉग को लिफ्ट में ले जाने को लेकर बवाल हुआ है। बवाल भी ऐसा हुआ है कि एक पूर्व आईएएस अधिकारी इसमें शामिल बताए जा रहे हैं।

दरअसल, सोशल मीडिया पर नोएडा के एक सोसाइटी से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक पूर्व आईएएस और एक महिला में डॉग को लिफ्ट में ले जाने को लेकर जमकर तू तू मैं मैं होती है। देखते ही देखते पूर्व आईएएस के द्वारा महिला को थप्पड़ जड़ दिया जाता है। इधर दूसरी तरफ महिला अपने पति को बुलाती है और पति अपनी पत्नी के अपमान का बदला लेने के लिए पूर्व आईएएस को थप्पड़ जड़ देता है।

हालांकि दोनों के बीच झगड़े को सुलझान के लिए सोसाइटी के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचते हैं। इस पूरी घटना की वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर यूजर अपनी ओर से तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

दोनों पक्षों में हुआ समझौता

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो नोएडा के सेक्टर 108 के पार्क लॉरिएट सोसाइटी का है। झगड़े के बाद दोनों पक्षों में समझौता भी हो गया है। बताया जा रहा है कि लिफ्ट में अपने डॉग को महिला ले जाना चाहती थी। हालांकि, महिला को डॉग ले जाने को लेकर पूर्व आईएएस के द्वारा रोका जाता है। इस बीच दोनों में कहासुनी होने लगती है।

महिला आईएएस का फोन छीनने का प्रयास करती है। विवाद बढ़ते देख आईएएस अपना संतुलन खो देते हैं और महिला को थप्पड़ जड़ते हैं। इसके बाद महिला का पति पूर्व आईएएस के साथ मारपीट करता है। मौके पर स्थानीय पुलिस भी पहुंचती हैं। फिलहाल,दोनों पक्षों ने लिखित में इस मामले में समझौता कर लिया है। 

Web Title: Former IAS officer and woman got into an altercation husband came to slap her

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे