इनरवियर के लिए दिशा पाटनी ने दीपावली थीम पर दिया हॉट पोज़, हुईं ट्रॉल तो बागी-2 के गाने पर डांस करके कहा- हैप्पी दिवाली

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 7, 2018 12:51 PM2018-11-07T12:51:04+5:302018-11-07T12:51:04+5:30

disha patani hot deepawali wishes upset netizen the she shared baaghi 2 song dance video say happy diwali | इनरवियर के लिए दिशा पाटनी ने दीपावली थीम पर दिया हॉट पोज़, हुईं ट्रॉल तो बागी-2 के गाने पर डांस करके कहा- हैप्पी दिवाली

इनरवियर के लिए दिशा पाटनी ने दीपावली थीम पर दिया हॉट पोज़, हुईं ट्रॉल तो बागी-2 के गाने पर डांस करके कहा- हैप्पी दिवाली

बालीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी अक्सर हॉट अंदाज में नजर आती हैं. दीपावली पर भी वह ऐसे ही नजर आईं, बल्कि उन्होंने इसी अंदाज में फैंस को दीपावली की शुभकामनाएं दीं. लेकिन लगता है कि उनका यह अंदाज फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया है. तभी तो कई लोगों ने दिशा को उनकी इस हरकत पर ट्रोल भी किया. लोगों ने उन्हें ढंग के कपड़े पहनने की नसीहत दी.

बात दरअसल ये हुई कि दिशा ने एक फैशन ब्रांड के लिए हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है. इसमें दिवाली थीम का इस्तेमाल किया गया था. यही वजह है कि दिशा इस दौरान रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं. उनके हाथ में एक दीया भी नजर आया.

इस फोटोशूट की तस्वीर जैसे ही वायरल हुई लोगों ने 'एम एस धोनी : द अनटोल्ट स्टोरी' और 'बागी 2' जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस दिशा को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ लोगों ने भले ही उनकी तारीफ की लेकिन ज्यादातर ने इसे दीपावली के पावन त्यौहार के साथ भद्दा मजाक बताया.

एक यूजर ने लिखा, ''कैमरामैन इतनी जल्दी में थे कि उन्होंने दिशा को पूरे कपड़े पहनने नहीं दिए.'' बता दें कि दिशा पाटनी दरअसल एक फैशन ब्रांड के साथ जुड़ी हुई हैं और भारत में उनके इनरवियर प्रोडक्ट्स का प्रमोशन करती हैं. वह पहले भी इंस्टाग्राम पर इस ब्रांड के कपड़ों के साथ तस्वीरें डाल चुकी हैं.

दिशा अक्सर ऐसी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने नेगेटिव कमेंट्स से परेशान होकर कमेंट का ऑप्शन ही डिसेबल कर दिया है. टाइगर श्रॉफ के साथ कथित तौर पर अफेयर की खबरों के बाद चर्चा में आईं दिशा जल्द ही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में नजर आने वाली हैं.

तस्वीर पर ट्रॉल होने के बाद दिशा पाटनी ने एक वीडियो डालकर भी अपने चाहने वालों को दिवाली की शुभकामनाएँ दीं। दिशा ने इस वीडियो में एक पंजाबी गाने के रीमिक्स वर्जन पर डांस करके बधाई दी।

दिशा पाटनी ने जिस रिमिक्स गाने पर डांस करके प्रशंसकों को दीपावली की बधायी दी है वो उनकी और टाइगर श्राफ की फिल्म बाग़ी-2 का है।

Web Title: disha patani hot deepawali wishes upset netizen the she shared baaghi 2 song dance video say happy diwali

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे