दुल्हन को देखते ही दूल्हे ने किया जबरदस्त डांस, लोगों ने कहा- वाह क्या शानदार डांस किया, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: July 22, 2021 10:35 AM2021-07-22T10:35:02+5:302021-07-22T10:39:12+5:30

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रहा है ,जिसमें एक दूल्हा दुल्हन को देखकर जबरदस्त डांस करता है , सोशल मीडिया पर लोगों का यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है ।

bride and groom dance on tujhko hi dulhan banaunga people laugh after watching this funny video | दुल्हन को देखते ही दूल्हे ने किया जबरदस्त डांस, लोगों ने कहा- वाह क्या शानदार डांस किया, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsदुल्हन को देखकर दूल्हे ने डांसफ्लोर पर किया मजेदार डांस दोस्त-यार और बारातियों ने बजाई तालियां और सीटी लोगों ने कहा - शानदार डांस किया है

मुंबई :  सोशल मीडिया पर शादी विवाह के वीडियो खूब वायरल होते हैं और लोगों को ये वीडियोज खूब पसंद भी आते हैं । अब हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जो खूब चर्चा का विषय बना हुआ । इस वीडियो में दूल्हे ने जबरदस्त डांस कर लोगों का दिल जीत लिया । वहीं दोस्त-यार, रिश्तेदार मिलकर खूब तालियां-सीटियां भी बजा रहे हैं । 

लोग अपनी शादी को खास बनाने के लिए क्या नहीं करते हैं । कई लोगों को इसमें सफलता मिलती है तो कई लोगों का मजाक भी बन जाता है लेकिन इस शादी में तो दूल्हे ने ऐसा धमाका किया कि लोग देखते रह गए और खुशी से झूम उठे ।

 वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही दूल्हा दुल्हन डांस करने लगते हैं । बराती ताली और सीटी बजाकर उनका उत्साह बढ़ाना शुरू करते हैं । दूल्हे का मजेदार डांस देखकर लोग खूब खुश हो गए । लड़का एकदम बॉलीवुड डांस करता हुआ नजर आ रहा है । वही दुल्हन भी उसका पूरा साथ देती हुई दिखाई दे रही है । दूल्हा-दुल्हन ने मिलकर स्टेज पर आग लगा दी।

सोशल मीडिया पर लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है । यही वजह की कई लोगों ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है  । एक यूजर ने कहा कि इनका डांस वाकई शानदार है । एक दूसरे ने  लिखा कि अब तक का सबसे मजेदार डांस अद्भुत । इसके  अलावा और कई अन्य लोगों ने भी इस वीडियो पर अपने रिएक्शनस दिए हैं ।

Web Title: bride and groom dance on tujhko hi dulhan banaunga people laugh after watching this funny video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे