महिला ने 10 महीने में दिया चार बच्चे को जन्म, लोगों ने कहा- चमत्कार है ये

By एस पी सिन्हा | Published: July 19, 2018 02:22 AM2018-07-19T02:22:04+5:302018-07-19T02:22:04+5:30

परिजनों के अनुसार जच्चा व बच्चा पूरी तरह स्वस्थ्य हैं. मां मीना देवी ने बताया कि जो भी हुआ है सब भगवान का आशीर्वाद है. मैं भगवान से दुआ करती हूं कि बच्चों का लालन-पालन अच्छे से होता रहे.

Bihar women birth 4 baby in last 10 month | महिला ने 10 महीने में दिया चार बच्चे को जन्म, लोगों ने कहा- चमत्कार है ये

महिला ने 10 महीने में दिया चार बच्चे को जन्म, लोगों ने कहा- चमत्कार है ये

पटना,19 जुलाई: बिहार के औरंगाबाद जिले के गोह प्रखंड के देवकुंड थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने दस महीने में चार बच्चों को जन्म दिया है. जो चर्चा का विषय बना हुआ है. वैसे यह अगर दस महीने के अंदर कोई महिला चार बच्चे को जन्म दे तो यह चौंकाने वाली ही बात है.

जानकारी के अनुसार महिला हथियारा पंचायत के शीतल धारी चक गांव की निवासी लालू राजवंशी की पत्नी मीना देवी है. इसने एक साल के अंदर चार बच्चों को जन्म दिया है. बताया जाता है कि मीना देवी के पहले बच्चे का जन्म 2017 के सितंबर माह में हुआ था. 

जब पुलिस वाले ने की रेप की कोशिश, लोगों ने पेड़ से बांधकर दी ऐसी सजा

उसके ठीक 10 महीने बाद बीते शनिवार की रात मीना देवी को प्रसव पीड़ा हुई थी. परिजनों उसे स्वास्थ्य केंद्र ले जाने लगे लेकिन महिला ने रास्ते में ही तीन बच्चों को जन्म दिया. एक साथ तीन बच्चे पैदा होने की खबर पल भर में पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई. बच्चों को देखने वालों का तांता लग गया. यह घटना देवकुंड व गोह में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

बहू से अवैध संबंध बनाने के लिए बाप ने करवाया बेटे का मर्डर, 3 लाख की दी थी सुपारी

परिजनों के अनुसार जच्चा व बच्चा पूरी तरह स्वस्थ्य हैं. मां मीना देवी ने बताया कि जो भी हुआ है सब भगवान का आशीर्वाद है. मैं भगवान से दुआ करती हूं कि बच्चों का लालन-पालन अच्छे से होता रहे. मीना देवी तीनों बच्चों को देखकर खुश हैं. लेकिन घर के माली हालत को देखते हुए यह कहते-कहते रो पड़ती है कि घर में एक पैसा नहीं है. बच्चों का लालन पालन कैसे करूंगी. हमें दूसरों की मदद की जरूरत है लोग मदद करें जिससे कि मैं बच्चों का लालन-पालन कर सकूं.

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Bihar women birth 4 baby in last 10 month

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Biharबिहार