जब पुलिस वाले ने की रेप की कोशिश, लोगों ने पेड़ से बांधकर दी ऐसी सजा

By पल्लवी कुमारी | Published: July 17, 2018 10:24 PM2018-07-17T22:24:11+5:302018-07-17T22:24:11+5:30

कोटकापुरा थाने के एसएचओ के मुख्तार सिंह के मुताबिक, 'हमें फोन करके बताया गया कि एक गांव में लोगों ने पुलिसकर्मी को बांधा गया है।

Punjab's Faridkot woman alleges inebriated policeman tried to rape | जब पुलिस वाले ने की रेप की कोशिश, लोगों ने पेड़ से बांधकर दी ऐसी सजा

जब पुलिस वाले ने की रेप की कोशिश, लोगों ने पेड़ से बांधकर दी ऐसी सजा

फरीदकोट, 17 जुलाई: पंजाब के फरीदकोट में एक पुलिस वाले पर ही रेप का आरोप लगा है। इस मामले में पंजाब के सुरक्षा व्यवस्था की पोल कर रख दी है। इस मामले के बाद पुलिस प्रशासन पर एक सवालिया निशान लग गया है। एक पुलिसकर्मी पर महिला ने आरोप लगाया है कि नशे में धुत इस पुलिसवाले ने उनके साथ बलात्कार करने की कोशिश की।

महिला ने जैसे ही पुलिस वाले पर आरोप लगाया, सिपाही को लोगों ने पकड़ लिया। खबरों के मुताबिक नशे में धुत सिपाही द्वारा महिला से बलात्कार की कोशिश के बाद उसे गांववालों ने पकड़ लिया और एक पेड़ से बांध दिया। 

बिहारः महादलित महिला को फुसलाकर जंगल ले गए तीन युवक, बारी-बारी किया गैंगरेप

पेड़ से बांधकर गुस्साए गांव वालों ने और महिलाओं ने मिलकर पुलिसकर्मी की जमकर पिटाई की। पुलिस वालों को लोगों ने इतना पीटा की, इसकी हालत अधमरी जैसे हो गई। 



 

कोटकापुरा थाने के एसएचओ के मुख्तार सिंह के मुताबिक, 'हमें फोन करके बताया गया कि एक गांव में लोगों ने पुलिसकर्मी को बांधा है और उनको मारा-पीटा भी गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की एक टीम भेजकर उसे सिपाही को  छुड़ाया गया। तब-तक पुलिस वाले की गांव वाले पिटाई ही कर रहे थे। कोटकापुरा थाने के एसएचओ के मुख्तार सिंह ने कहा है कि इस घटना कि फिलहाल जांच जारी है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Punjab's Faridkot woman alleges inebriated policeman tried to rape

क्राइम अलर्ट से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे