अहमदाबाद के जूस बार ने ग्राहकों से साइकिल चलवाकर कुछ ऐसे निकलवाया फ्रूट जूस, वीडियो वायरल

By आजाद खान | Published: December 24, 2021 12:22 PM2021-12-24T12:22:28+5:302021-12-24T12:29:20+5:30

इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन व्यूज पाने वाला यह वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर इसे एक साथ दो फायदे बता रहे हैं।

Ahmedabad news 10 million views viral video shows how a healthy bar lets its customers to blend fruits into juice by cycling | अहमदाबाद के जूस बार ने ग्राहकों से साइकिल चलवाकर कुछ ऐसे निकलवाया फ्रूट जूस, वीडियो वायरल

अहमदाबाद के जूस बार ने ग्राहकों से साइकिल चलवाकर कुछ ऐसे निकलवाया फ्रूट जूस, वीडियो वायरल

Highlightsसोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो ने हेल्थ और फिटनेस से जुड़े लोगों का दिल जीत लिया है।वीडियो में एक लड़के के साइकल चलाते हुए जूस निकालने के एक नए कांसेप्ट को देखाया गया है।इंस्टाग्राम इसे अबतक 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

जरा हटके: फिटनेस से जुड़े लोग आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इसे जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो में एक लड़के को साइकल पर बैठ कर जूस निकालते हुए देखा गया है। यह लड़का साइकल चलाते हुए पूरे आर्गेनिक तरीके से जूस निकालता दिख रहा है। सोशल मीडिया पर जहां लोग एक तरफ इस आविष्कार की तारीफ कर रहे हैं, वहीं इसके जरिए निकाले गए जूस को भी हेल्थी बता रहे हैं। इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुआ यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक बहुत व्यूज मिल चुके हैं।

कुछ ऐसे बनता है जूस 

वायरल वीडियो में यह देखा गया है कि एक लड़का साइकल पर बैठा हुआ है। साइकल के सामने एक ब्लेंडर भी रखा हुआ है। जब लड़का साइकल चलाना शुरू करता है तो ब्लेंडर में भी जूस रेडि होना शुरू हो जाता है। वीडियो में आगे यह भी देखा गया कि जैसे ही लड़के ने साइकल की रफ्तार को तेज किया, ब्लेंडर में बन रहा जूस भी जल्दी से तैयार होने लगा। आपको बता दें कि साइलक को ब्लेंडर से जोड़ा गया है ताकि जब कोई इस साइकल को चलाएगा तो इसके रफ्तार से ब्लेंडर में पहले से ही डाला हुए फल का जूस बन कर तैयार हो जाएगा।

लोगों को खूब पसंद आ रहा यह कांसेप्ट

हेल्थ और फिटनेस से जुड़े लोग इस कांसेप्ट की खूब सराहना कर रहे हैं। वीडियो देख लोगों का कहना है कि इस तरह के आविष्कार आज के युग में बहुत जरुरी है जहां लोगों अपने आप को फिट रखने के लिए अलग-अलग कोशिश में जुटे हुए हैं। बता दें कि देखते ही देखते यह वीडियो वायरल हो गया और इसे अबतक 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस वीडियो को देख लोगों ने इस पर जमकर कमेंट्स भी किया। जहां एक यूजर ने इस पर कहा कि एक साथ दो फायदे, वही एक दूसरे यूजर को यह कहते देखा गया कि अच्छा कांसेप्ट है। 
 

Web Title: Ahmedabad news 10 million views viral video shows how a healthy bar lets its customers to blend fruits into juice by cycling

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे