पीएम मोदी के समर्थन में आमिर खान ने किया ट्वीट तो हो गये ट्र्रोल, लोगों ने कहा- आर्टिकल 370 और तीन तलाक पर भी बोल लेते 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 26, 2019 01:17 PM2019-08-26T13:17:07+5:302019-08-26T13:17:07+5:30

आमिर खान ने जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने जाने और तीन तलाक पर पक्ष या विपक्ष में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

Aamir Khan support PM Narendra Modi single-use plastic Twitterati says why he don't say about article 370 & triple talaq | पीएम मोदी के समर्थन में आमिर खान ने किया ट्वीट तो हो गये ट्र्रोल, लोगों ने कहा- आर्टिकल 370 और तीन तलाक पर भी बोल लेते 

पीएम मोदी के समर्थन में आमिर खान ने किया ट्वीट तो हो गये ट्र्रोल, लोगों ने कहा- आर्टिकल 370 और तीन तलाक पर भी बोल लेते 

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के मुहिम के समर्थन में एक ट्वीट किया। जिसके बाद ट्विटर पर आमिर खान ट्रोल होने लगे। ट्विटर यूजर ने आमिर खान से पूछना शुरू कर दिया कि अगर आप 'सिंगल यूज प्लास्टिक' का समर्थन कर सकते हैं तो आर्टिकल 370 और तीन तलाक पर क्यों नहीं बोला। आमिर खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्डा  की शूटिंग में बिजी हैं। 

आमिर खान ने पीएम मोदी को टैग करते हुये क्या ट्वीट किया? 

आमिर खान ने 26 अगस्त 2019 को पीएम नरेन्द्र मोदी को टैग करते हुये ट्वीट किया, माननीय पीएम नरेंद्र मोदी के 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल को खत्म करने के प्रयासों को हम सबको जी-जान से समर्थन करना चाहिए। यह हम सबकी जिम्मेदारी है कि हम 'सिंगल यूज प्लास्टिक' के इस्तेमाल को पूरी तरह बंद करें।' आमिर खान के इस ट्वीट खूब पढ़ा जा रहा है।

ट्विटर यूजर ने कहा-   आर्टिकल 370 और तीन तलाक पर क्यों साधी है चुप्पी 

आमिर खान पीएम मोदी को लेकर किये ट्वीट पर ट्रोल हो गये हैं। आमिर खान के ट्वीट करते ही लोग उनसे पूछने लगे कि आप दोहरा रैवाया क्यों दिखाते हैं। आमिर खान के फैन्स उनकी कश्मीर को चुप्पी को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा, 370 के बारे भी आप अपना रुख साफ कर लेते। 

एक अन्य यूजर ने लिखा, सर आर्टिकल 370 पर आप कम से कम देश के साथ खड़े हो जाओ। आप जैसे कलाकार  का इस मुद्दे पर देश के साथ आना बेहद बड़ा संदेश देगा दूर बैठे भारत विरोधियों को। 

एक यूजर ने लिखा, आपको और आपकी बीबी को अब डर तो नहीं लगता ना देश में। अब लगना भी नहीं चाहिए, क्योकि आर्टिकल 370 हट गई और आतंकवादियो का खात्मा हो गया। 

भारत सरकार ने संविधान के अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को वापस लेते हुए जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त कर दिया है। राज्य को दो केंद्रशासित प्रदेशों- जम्मू-कश्मीर और लद्दाख में बांट दिया है। इसके साथ ही मोदी सरकार द्वारा  तीन तलाक को भी कानूनी अपराध की श्रेणी में लाया गया है। लेकिन इन मामलों पर आमिर खान ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी थी। 

Web Title: Aamir Khan support PM Narendra Modi single-use plastic Twitterati says why he don't say about article 370 & triple talaq

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे