googleNewsNext

बेटे पर कमेंट सुन फूटा अलका लांबा का गुस्सा, आप कार्यकर्ता को मारा थप्पड़

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 8, 2020 01:40 PM2020-02-08T13:40:39+5:302020-02-08T13:40:39+5:30

चांदनी चौक से कांग्रेस उम्मीदवार अलका लांबा ने पोलिंग बूथ के बाहरआप कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया..मजनू का टीला के पास कांग्रेस नेता अलका लांबा अपने समर्थकों के साथ खड़ी थी..उनके सामने ही मौजूद एक आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता लगातार अलका लांबा पर कमेंट कर रहा था..इस कमेंट के बीच में ही अलका शुभकामनाएं भी देती हुए सुनी जा सकती है..वीडियों में देख सकते है कि वो अलका लांबा से पूछ रहा कि 22 साल का लड़का किसका है..इस दौरान पुलिस और दोनों ही पार्टियों के कार्यकर्ता वहां मौजूद थे. और एक व्यक्ति कमेंट कर रहे आप कार्यकर्ता को चुप कराने की कोशिश  करता है..अलका इस दौरान किसी से बात करती रहती हैं..लेकिन आप कार्यकर्ता लगातार 22 साल का लड़के वाला कमेंट करता रहता है.. दूसरी बार में अलका लांबा  खुद पर काबू नहीं रख पाती है और आप कार्यकर्ता की तरफ लपकती है उसे एक थप्पड़ मारने की कोशिशि करती है..हालांकि अलका जब उसे थप्पड़ मारने की कोशिश करती तो है तो वो भी गाली दे रही थी.

इस घटना आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने कहा कि वो चुनाव आयोग से इसकी शिकायत करेंगे.  यह घटना चांदनी चौक के मजनू के टीले के मतदान केंद्र 126 से 133 की है..इस घटना के बाद आप कार्यकर्ता को पुलिस ने हिरासत में ले लिया..

अलका लांबा आम आदमी पार्टी से चांदनी चौक की विधायक रह चुकी हैं. पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ अनबन होने की वजह से उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी और कांग्रेस में शामिल हो गई थीं. अलका लांबा पहले भी कांग्रेस पार्टी में रह चुकी हैं.. अलका लांबा पहली बार दिल्ली के चांदनी चौक से आम आदमी पार्टी की विधायक के रुप में चुना गया था। उन्होंने 1994 अपने राजनीतिक जीवन की शुरूआत की। अलका लांबा ने 1995 में दिल्ली यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन के प्रेसिडेंट का चुनाव जीता था. दिल्ली की 70 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी है. दिल्ली में इस बार कुल 672 प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं. और चुनावों के नतीजे 11 फरवरी को आएंगे.

 

 

टॅग्स :दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020अलका लांबाआम आदमी पार्टीकांग्रेसDelhi Assembly ElectionAlka LambaAam Aadmi Party (AAP)Congress