googleNewsNext

Bihar Vidhan Sabha में Tejashwi Yadav ने Nitish Kumar पर किए कई निजी हमले -VIDEO

By गुणातीत ओझा | Published: November 27, 2020 08:49 PM2020-11-27T20:49:45+5:302020-11-27T20:52:01+5:30

Highlightsतेजस्वी यादव की टिप्पणी ने सदन की कार्रवाई को हंगामे के हवाले कर दिया।तेजस्वी ने पूछा- क्या नीतीश जी को लड़की पैदा होने का डर था?

बिहार विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से पक्ष और विपक्ष में टकराव जारी है। आज 17वीं बिहार विधानसभा के पहले सत्र के अंतिम दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर चर्चा के दौरान दोनों खेमों में फिर ऐसा देखने को मिला। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तेजस्वी यादव की टिप्पणी ने सदन को हंगामे के हवाले कर दिया। तेजस्वी ने कहा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी अपनी चुनावी सभाओं में लालू के 9 बच्चों की बात करते थे। कहते थे बेटी पर भरोसा नहीं था, बेटा के लिए 9 बच्चे हुए। क्या नीतीश जी को लड़की पैदा होने का डर था?

विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर जदयू के विधायक और पूर्व संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने धन्यवाद प्रस्ताव पेश किया। उसका अनुमोदन भाजपा के विधायक राणा रणधीर सिंह ने किया। इसके बाद जब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को बोलने का मौका मिला तो उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कई निजी हमले किए। दूसरी तरफ नीतीश कुमार तेजस्वी यादव की बातों को गंभीरता से सुन रहे थे और मुस्कुरा भी रहे थे।

टॅग्स :तेजस्वी यादवनीतीश कुमारTejashwi YadavNitish Kumar