googleNewsNext

JP Nadda ने शेयर किया Rahul Gandhi का पुराना Video, पूछे- ये क्या जादू हो रहा है? Farmer Protest| Farm Laws

By गुणातीत ओझा | Published: December 27, 2020 11:42 PM2020-12-27T23:42:34+5:302020-12-27T23:44:16+5:30

वीडियो शेयर करते हुए जेपी नड्डा ने लिखा, 'ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी? पहले आप जिस चीज की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे हैं।

राहुल के 'आलू के भाव' वाला वीडियो शेयर कर
 नड्डा बोले ''पाखंड नहीं चलेगा''

नए कृषि कानूनों (New Farm Laws) को लेकर किसानों और केंद्र सरकार (Central Govt) में अब भी बात बन नहीं सकी है। किसान आंदोलन (Farmer Protest) का आज रविवार को 32वां दिन है। सरकार के बातचीत के प्रस्ताव पर किसानों ने सहमति जताई है। किसान नेताओं की ओर से बैठक के लिए 29 दिसंबर का दिन तय किया गया है। कांग्रेस (Congress) समेत कई विपक्षी दल इस मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं। इस बीच भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने राहुल गांधी का एक पुराना वीडियो शेयर कर नई बहस छेड़ दी है।

वीडियो शेयर करते हुए जेपी नड्डा ने लिखा, 'ये क्या जादू हो रहा है राहुल जी? पहले आप जिस चीज की वकालत कर रहे थे, अब उसका ही विरोध कर रहे हैं। देश हित, किसान हित से आपका कुछ लेना-देना नहीं है। आपको सिर्फ राजनीति करनी है। लेकिन आपका दुर्भाग्य है कि अब आपका पाखंड नही चलेगा। देश की जनता और किसान आपका दोहरा चरित्र जान चुके हैं।'

बता दें कि राहुल गांधी का यह वीडियो उस समय का है, जब वह अमेठी से सांसद हुआ करते थे। राहुल संसद में आलू की फसल का हवाला देते हुए एक किसान से हुई बातचीत का जिक्र कर रहे हैं। इस वीडियो में राहुल कह रहे हैं कि किसानों ने उनसे कहा था कि अगर वह सीधे फैक्ट्रियों को अपनी फसल बेचेंगे तो बिचौलियों को कुछ नहीं मिलेगा और पूरा पैसा उनको मिलेगा। राहुल ने इसे फूड पार्क के पीछे की सोच करार दिया था।

टॅग्स :जेपी नड्डाकिसान आंदोलनराहुल गांधीjp naddafarmers protestRahul Gandhi