यूपी: बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर पथराव, बाल-बाल बचे बीजेपी सांसद, देखें वीडियो

By आजाद खान | Published: June 18, 2023 07:59 AM2023-06-18T07:59:58+5:302023-06-18T08:10:51+5:30

बताया जा रहा है कि भाजपा सांसद के साथ सेल्फी खिचाने को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था जो बाद में मारपीट में बदल गया था।

Stones pelted at bjp leader Brij Bhushan Sharan Singh convoy narrowly escapes video | यूपी: बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर पथराव, बाल-बाल बचे बीजेपी सांसद, देखें वीडियो

फोटो सोर्स: Twitter@Rajsthanikaka

Highlightsयूपी के गोंडा में एक कार्यक्रम के दौरान जमकर हंगामा हुआ है। इस हंगामे में कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर भी हमला हुआ है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

लखनऊ: गोंडा में बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के एक कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ है जिसमें उनके काफिले पर भी हमला किया गया है। इस घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें कार्यक्रम के दौरान हंगामा होते और भाजपा सांसद के काफिले पर कुछ लोगों द्वारा पथराव करते हुए देखा गया है। 

बताया जा रहा है कि कार्यक्रम में दो गुटों द्वारा भाजपा नेता के साथ सेल्फी लेने को लेकर यह हंगामा शुरू हुआ था जो बाद में मारपीट तक पहुंच गया था। हालांकि इस हंगामे में बृजभूषण शरण सिंह वहां से सुरक्षित निकल गए हैं और उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई थी। 

क्या दिखा वीडियो में 

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा जारी वीडियो में यह देखा गया है कि भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के एक कार्यक्रम में दो गुट के लोग आपस में भिड़ गए जो बाद में हंगामे का रूप ले लिया। वीडियो के अनुसार, बात यहां तक आगे बढ़ गई कि लोग कार्यक्रम में लगाए गए कुर्सियों के साथ मारपीट करने लगे। 

यही नहीं वीडियो में सांसद बृजभूषण शरण सिंह के काफिले पर भी पथराव करते हुए देखा गया है। एक तरफ उनका काफिला निकल रहा है और पीछे से कुछ लोग उस पर हमला करते हुए दिखाई दिए हैं। मामला तब शांत हुआ जब पुलिस ने इसमें दखल दी थी। 

क्या है पूरा मामला

बता दें कि उत्तर प्रदेश के कैसरगंज में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ था। इस कार्यक्रम में दो गुट के लोग भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के साथ सेल्फी लेना चाहते थे और बात पर दोनों गुट आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि भाजपा नेता के समर्थक व प्रधान और पूर्व प्रधान के समर्थक के बीच हंगामा हुआ है। 

दावा यह भी है कि भाजपा सांसद के कार्यक्रम में चले जाने के बाद यह यह हंगामा और तेज हो गया था और चारों तरफ लोगों का शोर और मारपीट ही देखने को मिली थी। 
 

Web Title: Stones pelted at bjp leader Brij Bhushan Sharan Singh convoy narrowly escapes video

उत्तर प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे