मिलिंद-अंकिता हवाई में मना रहे हैं हनीमून, ये हैं यहां के 4 बेस्ट टूरिस्ट स्पॉट

By उस्मान | Published: May 13, 2018 06:04 PM2018-05-13T18:04:29+5:302018-05-13T18:04:29+5:30

मिलिंद और अंकिता पिछले महीने 22 अप्रैल को शादी की थी। अंकिता मिलिंद से 25 साल छोटी हैं।

milind soman and ankita honeymoon top tourist spots in Hawaii | मिलिंद-अंकिता हवाई में मना रहे हैं हनीमून, ये हैं यहां के 4 बेस्ट टूरिस्ट स्पॉट

मिलिंद-अंकिता हवाई में मना रहे हैं हनीमून, ये हैं यहां के 4 बेस्ट टूरिस्ट स्पॉट

बॉलीवुड अभिनेता और फिटनेस आइकॉन मिलिंद सोमन अपनी पत्नी अंकिता कोंवर के साथ हवाई में हनीमून मना रहे हैं। मिलिंद और अंकिता ने पिछले महीने 22 अप्रैल को शादी की थी। आपको बता दें कि अंकिता मिलिंद से 25 साल छोटी हैं। काफी समय डेट करने के बाद अंकिता और मिलिंद ने एक दूसरे से शादी रचाई। सोशल मीडिया पर अंकिता और मिलिंद ने अपने हनीमून की कई फोटो शेयर की हैं। हवाई में ये दोनों वॉटर स्पोर्ट्स और अन्य आकर्षणों का मजा लेते हुए दिख रहे हैं। मिलिंद की तरह अंकिता भी वर्कआउट और फिटनेस पूरा ध्यान रखती हैं। हनीमून की तस्वीरों में दोनों का फिटनेस फ्रीक साफ नजर आ रहा है।

अगर आपने भी हाल में शादी की है और हनीमून पर जाने वाले हैं, तो हवाई आपके लिए एक परफेक्ट स्पॉट हो सकता है। चलिए जानते हैं आप हवाई में किन-किन स्पॉट का मजा ले सकते हैं। 

1) वाइकीकि

वाइकीकि एक समुद्र तट है जो हवाई का सबसे बड़ा पर्यटक आकर्षण है। वाइकिकी पहुंचना आसान है। यहां आपको सभी सुविधाएं और मनोरंजन उपलब्ध हो सकते हैं। इस समुद्र तट के अंत में विलुप्त ज्वालामुखी है जिसे डायमंड हेड क्रेटर के रूप में जाना जाता है।  

2) वाल्कैनो नेशनल पार्क

हवाई के बिग आइलैंड पर स्थित, वाल्कैनो नेशनल पार्क एक सक्रिय ज्वालामुखी पर्वत है। यहां टूरिस्ट एक्टिव वाल्कैनो को नजदीक से देख सकते हैं। गर्म लावा पर्वत की तरफ बहती है और शुष्क लावा सड़क को ढकता है।

3) पर्ल हार्बर

यूएसएस एरिज़ोना के डूबने से मरने वालों के लिए की एक स्मारक है, जो सनकेन शिप के अवशेषों के ऊपर है। कुछ हिस्सों को पानी से निकलते देखा जा सकता है। यहां का टूरिस्ट सेंटर बंदरगाह और जापानी हमले पर ऐतिहासिक जानकारी प्रदान करता है।

 

4) वाइपियो वैली

हवाई के बिग आइलैंड पर सबसे खूबसूरत जगहों में से एक वाइपियो घाटी है। चट्टानों की दीवारों से घिरा हुआ उपजाऊ घाटी वाला यह हिस्सा समुद्र में खुलता है, जहां आपको काला रेत, समुद्र तट की लहरें और नीला पानी देखने को मिलता है। 

(फोटो- सोशल मीडिया) 

Web Title: milind soman and ankita honeymoon top tourist spots in Hawaii

मुसाफ़िर से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे