जल्द मां बनने वाली हैं छोटे पर्दे की एक्ट्रेस माही विज, शादी के साल 8 बाद आएगी खुशखबरी

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: May 14, 2019 12:07 PM2019-05-14T12:07:33+5:302019-05-14T12:07:33+5:30

छोटे पर्दे की एक्ट्रेस माही विज जल्द मां बनने वाली हैं। जय भानुशाली और माही का ये पहला बच्चा है।

TV's cute couple Jay Bhanushali and Mahhi Vij to embrace parenthood soon | जल्द मां बनने वाली हैं छोटे पर्दे की एक्ट्रेस माही विज, शादी के साल 8 बाद आएगी खुशखबरी

जल्द मां बनने वाली हैं छोटे पर्दे की एक्ट्रेस माही विज, शादी के साल 8 बाद आएगी खुशखबरी

Highlightsजय और माही के घर जल्द नन्हा मेहमान आने वाला हैदोनों इससे पहले दो बच्चों को गोद ले चुके हैं

छोटे पर्दे के फेमस कपल्स में से एक जय भानुशाली और एक्ट्रेस माही विज के जिंदगी में खुशियों ने कदम रखे हैं। माही जल्द मां बनने वाली हैं। 

डीएनए की खबर के अनुसार माही विज अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रही। माही सेकेंड ट्रिमेस्टर में हैं। माही और जय बच्चे को लेकर खासा उत्साहित हैं। दोनों छोटे पर्दे का प्रसिद्ध चेहरा हैं।


जय और माही की शादी 2011 में हुई थी। शादी के 8 साल बाद माही प्रेग्नेंट हैं।  एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पर कम एक्टिव होने और पार्टियां अटेंड ना करने के बाद से माही की प्रेग्नेंसी की खबरें शुरू हुई थीं।इसी के बाद से उनके दोस्तों ने माही की प्रेग्नेंसी का अनुमान लगाया है।

खास बात ये है कि जय और माही पहले से दो बच्चों से माता-पिता हैं। दोनों ने एक बेटा और एक बेटी को गोद ले रखा है। इन दोनों बच्चों को जय और माही ने आंशिक रूप से गोद लिया है। साथ ही ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और सभी जरुरतों का खर्चा जय और माही ही उठाते हैं। ऐसे में अब इनका खुद का ये पहला बच्चा होगा।

Web Title: TV's cute couple Jay Bhanushali and Mahhi Vij to embrace parenthood soon

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे