TV की 'नागिन' ने कोरोना वायरस को लेकर किया ऐसा ट्वीट हो गया वायरल, जमकर रिएक्शन दे रहे फैंस

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 16, 2020 05:27 PM2020-03-16T17:27:53+5:302020-03-16T18:05:10+5:30

टीवी की नागिन निया शर्मा ने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। जो खूब वायरल हो रहा है, इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि घर में ये नहाते नहीं है लेकिन बाहर इन्हे सैनिटाइजर चाहिए।

Tv actress nia sharma share a post on instagram see what she said | TV की 'नागिन' ने कोरोना वायरस को लेकर किया ऐसा ट्वीट हो गया वायरल, जमकर रिएक्शन दे रहे फैंस

निया शर्मा (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsनिया शर्मा ने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।पोस्ट में कही ये बात घर में ये नहाते नहीं है लेकिन बाहर इन्हे सैनिटाइजर चाहिए।

टीवी की नागिन निया शर्मा ने कोरोना वायरस को ध्यान में रखते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। जो खूब वायरल हो रहा है, इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि घर में ये नहाते नहीं है लेकिन बाहर इन्हे सैनिटाइजर चाहिए। ये पोस्ट निया किसी पर निशाना साधने के लिए कहा है या यू ही पोस्ट कर दिया है इस बात की जानकारी तो अबतक सामने नहीं आई है। लेकिन उनके इस पोस्ट रिएक्शन बहुत सारे आ रहे हैं। 

इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हो रही है। कोरोना वायरस की बातें हर कोई कर रहा है। इसको लेकर हर एतियाद बरते जा रहे हैं। भारत में कोरोना वायरस को लेकर कई कार्यक्रम रद्द किए जा चुके हैं। मॉल थिएटर आदि बंद कर दिए गए हैं। फिल्मों पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। कई फिल्म की शूटिंग बंद हो गई है तो वहीं हाल ही में खबर आई थी कि डेली शोप की शूटिंग भी बंद कर दी जाएगी हालांकि अबतक कोई फैसला सामने नहीं आया है। 

वहीं बात करें निया शर्मा के काम के बारे में तो फिलहाल वह सीरीयल नागिन में नजर आ रही है। लेकिन इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं। अपनी ग्लैमरस लुक को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहती हैं। निया शर्मा एशिया की सबसे हॉट लिस्ट में शामिल हो चुकी है। 

Web Title: Tv actress nia sharma share a post on instagram see what she said

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे