यौन उत्पीड़न के आरोप में टीवी अभिनेता अभिनव कोहली गिरफ्तार

By भाषा | Published: August 13, 2019 05:04 AM2019-08-13T05:04:40+5:302019-08-13T05:04:40+5:30

अधिकारी ने बताया कि उन्होंने महिला के लिए असभ्य भाषा का प्रयोग किया और अक्टूबर 2017 से उसे कई बार मोबाइल पर मॉडल्स की अश्लील तस्वीरें दिखायीं।

TV Actor Abhinav Kohli Arrested For Sexually Harassing Woman | यौन उत्पीड़न के आरोप में टीवी अभिनेता अभिनव कोहली गिरफ्तार

फाइल फोटो

Highlightsपीड़िता और उसकी मां ने थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज करायी है।आरोपी पीड़िता की पिटाई भी करता था और उसे तथा उसकी मां को धमकी भी देता था।

टीवी अभिनेता अभिनव कोहली को एक महिला का कथित रूप से यौन उत्पीड़न करने और उसकी पिटाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पीड़िता ने कांदीवली के समता नगर थाने में रविवार शाम शिकायत दर्ज करायी और इसी आधार पर कोहली (39) को गिरफ्तार किया गया।

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि उन्होंने महिला के लिए असभ्य भाषा का प्रयोग किया और अक्टूबर 2017 से उसे कई बार मोबाइल पर मॉडल्स की अश्लील तस्वीरें दिखायीं। उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़िता की पिटाई भी करता था और उसे तथा उसकी मां को धमकी भी देता था।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि पीड़िता और उसकी मां ने थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज करायी है। आरोपी को सोमवार को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जिसने उसे मंगलवार तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।

Web Title: TV Actor Abhinav Kohli Arrested For Sexually Harassing Woman

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे