शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के खिलाफ जीता 1 करोड़ रुपये का मुकदमा, अभिनेता ने कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: August 5, 2023 03:04 PM2023-08-05T15:04:41+5:302023-08-05T15:06:19+5:30

रिपोर्ट में कहा गया है कि बकाया राशि का भुगतान न करने पर असित के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया था और अब वह अभिनेता को डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से कुल 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान करेंगे।

Shailesh Lodha wins 1 crore rupees lawsuit against Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Asit Modi | शैलेश लोढ़ा ने असित मोदी के खिलाफ जीता 1 करोड़ रुपये का मुकदमा, अभिनेता ने कही ये बात

(फाइल फोटो)

Highlightsशैलेश लोढ़ा ने कथित तौर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी के खिलाफ मुकदमा जीत लिया है।असित मोदी शैलेश लोढ़ा को 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान करेंगे।कॉमेडी शो में मुख्य लेखक के रूप में 14 साल की सफल भागीदारी के बाद शैलेश ने पिछले साल शो छोड़ा था।

मुंबई: शैलेश लोढ़ा ने कथित तौर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी के खिलाफ मुकदमा जीत लिया है। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि असित मोदी शैलेश लोढ़ा को 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान करेंगे। कॉमेडी शो में मुख्य लेखक के रूप में 14 साल की सफल भागीदारी के बाद शैलेश ने पिछले साल शो छोड़ा था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बकाया राशि का भुगतान न करने पर असित के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया था और अब वह अभिनेता को डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से कुल 1.05 करोड़ रुपये का भुगतान करेंगे। निर्माताओं द्वारा ऐसा करने में विफल रहने के बाद शैलेश ने अपना बकाया चुकाने के लिए राष्ट्रीय कंपनी कानून न्यायाधिकरण (एनसीएलटी) से संपर्क किया था। 

रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता और निर्माता के वकीलों की सहमति से मुकदमा सुलझाया गया। रिपोर्ट में शैलेश के हवाले से यह भी कहा गया, "ये लड़ाई कभी पैसे को लेकर नहीं थी। यह न्याय और आत्मसम्मान की तलाश के बारे में था। मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैंने कोई लड़ाई जीत ली है और मुझे खुशी है कि सच्चाई की जीत हुई है।"

उन्होंने उस समस्या के बारे में भी अस्पष्ट रूप से बात की जिसके कारण उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा और दैनिक को बताया कि निर्माता ने शैलेश को मीडिया से बात करने की अनुमति नहीं देने जैसे प्रावधानों के साथ कुछ कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहा था। उन्होंने कहा, "मैं हाथ घुमाने पर नहीं झुका। मैं अपना ही पैसा पाने के लिए किसी कागजात पर हस्ताक्षर क्यों करूंगा।"

किसी का नाम लिए बिना शैलेश ने ईटाइम्स को यह भी बताया कि मुकदमा दायर करने के तुरंत बाद निर्माताओं ने एक अभिनेता को बुलाया और तीन साल से बकाया उनके भुगतान को मंजूरी दे दी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के अलावा शैलेश ने कॉमेडी सर्कस, वाह वाह और क्या बात है जैसे शो में काम किया है। अप्रैल 2022 में शैलेश के शो छोड़ने के बाद उनकी जगह तारक मेहता की भूमिका में सचिन श्रॉफ को लिया गया।

Web Title: Shailesh Lodha wins 1 crore rupees lawsuit against Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's Asit Modi

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे