हेमा मालिनी ने किया खुलासा, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा देओल बॉलीवुड में करे काम

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 19, 2020 04:44 PM2020-03-19T16:44:13+5:302020-03-19T16:45:21+5:30

कपिल शर्मा शो में हेमा मालिनी ने कई दिलचस्प खुलासे किए। हेमा ने बताया कि धर्मेंंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा देओल बॉलीवुड में डेब्यू करे।

in kapil sharma show hema malini reveal Dharmendra don want to esha deol debut in Bollywood | हेमा मालिनी ने किया खुलासा, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा देओल बॉलीवुड में करे काम

हेमा मालिनी ने किया खुलासा, धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा देओल बॉलीवुड में काम करे (photo-Instagram)

Highlightsधर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी ईशा देओल बॉलीवुड में डेब्यू करे।हेमा मालिनी के डांस के कायल हैं धर्मेंद्र।

सोनी टीवी का बेहद ही पॉपुलर शो कपिल शर्मा, इस शो में हर रोज कोई न कोई स्टार आते ही रहते हैं। इस बार कपिल शर्मा के शो पर हेमा मालिनी और ईशा देओल पहुंची। जहां पर उन्होंने कई सारे खुलासे किए। इस शो के दौरान हेमा मालिनी ने बताया कि धमेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा देओल बॉलीवुड में डेब्यू करे और डांस करे। इस बात को सुनकर सभी शौक्ड हो गए। 

हेमा ने बताया कि ईशा को स्पोट्स और डांस काफी पसंद था। घर पर भी हम प्रैक्टिस करते थे। ईशा एक प्रोफेशनल डांसर बनना चाहती थी। बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती थी लेकिन उनके पापा यानी धर्मेंद्र को ये बात पसंद नहीं आती थी। वो नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी डांस करे और बॉलीवुड में डेब्यू करे वो इसके सख्त खिलाफ थे हालांकि जब उन्होंने हेमा मालिनी का डांस देखा तो कायल हो गए।

इसके बाद उन्होंने अपना मन बदला और ईशा को बॉलीवुड में एंट्री देने के लिए मान गए। साल 2002 में ईशा ने फिल्म मेरे दिल से पूछो से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म के बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। लेकिन उनकी बॉलीवुड करियर उतना नहीं चल पाया। इसके बाद ईशा फिल्मों से दूर हो गई। काफी लंबे समय से वह फिल्मों से दूर हैं।

Web Title: in kapil sharma show hema malini reveal Dharmendra don want to esha deol debut in Bollywood

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे