एक्ट्रेस ने खुल्लम- खुल्ला पति से किया लिपलॉक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 24, 2019 02:41 PM2019-07-24T14:41:24+5:302019-07-24T14:41:24+5:30

दृष्टि धामी इन दिनों अपने पति नीरज के साथ स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान की वह रोमांटिक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

Drashti Dhami shares a passionate kiss with hubby Neeraj Khemka, picture goes vira | एक्ट्रेस ने खुल्लम- खुल्ला पति से किया लिपलॉक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

एक्ट्रेस ने खुल्लम- खुल्ला पति से किया लिपलॉक, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

Highlightsएक्ट्रेस दृष्टि धामी अपने अभिनय की गहरी छाप छोड़ चुकी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की फोटो सामने आई है जो वायरल हो गई है।

मधुबाला और सिलसिला बदलते रिश्तों का जैसे सीरियल्स में एक्ट्रेस दृष्टि धामी अपने अभिनय की गहरी छाप छोड़ चुकी हैं। दृष्टि धामी इन दिनों अपने पति नीरज के साथ स्पेन में छुट्टियां मना रही हैं। इस दौरान की वह रोमांटिक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं।

 हाल ही में एक्ट्रेस की फोटो सामने आई है जो वायरल हो गई है। इस फोटो में वह अपने पति को लिपलॉक करती नजर आ रही हैं। फोटो में फैंस देख सकते हैं कि किस तरह किस तरह से एक्ट्रेस ने अपने एक पैर को उठाया हुआ है और दोनों हाथों से पति के चेहरे को पकड़ा हुआ है और किस कर रही हैं। 

इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि "Love, kisses & Summertime madness @khemkaniraj #seville। दृष्टि धामी की फोटो फैंस के बीच छा गई है। फैंस इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक्ट्रेस इस तरह को बोल्ड अंदाज पहली बार देखने को नहीं मिला है। 


वह पहले भी अपने जल्वे फैंस के बीच बिखेर चुकी हैं। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने आइलैंड की अपनी हॉटफोटो शेयर की थी, इसमें वह ब्लैक बिकिनी में नजर आईं। दृष्टि ने नीरज के साथ 2015 में शादी की थी। 

एक्ट्रेस के पति टीवी की दुनिया से दूर हैं फिर भी वह अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। दृष्टि और नीरज का प्रसिद्ध कपल है। एक्ट्रेस कई  नायाब सीरीयल में काम कर चुकी हैं।

Web Title: Drashti Dhami shares a passionate kiss with hubby Neeraj Khemka, picture goes vira

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे