Bigg Boss 17: एक बेड और एक कंबल, फिर लाइट ऑफ, समर्थ के साथ ईशा का लिपलॉक, वीडियो वायरल, देखें

By धीरज मिश्रा | Published: November 5, 2023 10:59 AM2023-11-05T10:59:28+5:302023-11-05T11:18:17+5:30

Bigg Boss 17: सलमान खान का शो बिग बॉस 17 अब परिवार के साथ देखने वाला नहीं रह गया है। इसकी वजह घर के दो सदस्य। जिन्होंने मर्यादा की हदें पार कर दी। एक बेड पर एक कंबल के नीचे लिपलॉक करते हुए ईशा मालवीय और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल पकड़े गए हैं।

bigg boss 17 isha malviya intimate with samarth on national tv in front of camera | Bigg Boss 17: एक बेड और एक कंबल, फिर लाइट ऑफ, समर्थ के साथ ईशा का लिपलॉक, वीडियो वायरल, देखें

photo credit- twitter

HighlightsBigg Boss 17: इस सीजन का पहला लिपलॉक आया सामने Weekend Ka Vaar: ईशा बॉयफ्रेंड के साथ नेशनल टीवी पर हुई इंटीमेट isha malviya: सलमान से फैंस ने पूछा क्या यही है आपका फैमिली शो

Bigg Boss 17: बिग बॉस-17 का शो सलमान खान होस्ट करते हैं। वह लगातार कोशिश करते हैं कि उनके शो में दिखाया जाने वाला कंटेंट साफ-सुथरा हो। क्योंकि उनके इस शो को करोड़ों की तदाद में परिवार के लोग भी देखते हैं। लेकिन लगता नहीं कि सलमान खान का शो बिग बॉस 17 अब परिवार के साथ देखने वाला रह गया है। इसकी वजह हैं घर के दो सदस्य। जिन्होंने मर्यादा की हदें पार कर दी। एक बेड पर एक कंबल के नीचे लिपलॉक करते हुए ईशा मालवीय और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल पकड़े गए हैं।

हद तो तब पार हो जाती है जब ईशा मालवीय समर्थ के साथ इंटीमेट हो रही थीं तो उनका एक्स भी वहां दस्तक देता है। लेकिन वह लिपलॉक करने में लगी रहती हैं। आप खुद देखिए यह वीडियो। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस जमकर विरोध जता रहे हैं। फैंस का कहना है कि यह शो फैमिली शो है। इन्हें दूसरे शो में भेजा जाए।

सलमान ने लगाई ईशा की क्लास

इस वीकेंड पर सलमान खान जब आए तो उन्होंने ईशा की जमकर क्लास ली। उन्होंने कहा कि तुम्हें बहुत मजा आ रहा होगा, तुम्हें जो दोनों लड़कों की तरफ से अटेंशन मिल रही है। इस शो में आकर तुमने खुद को एक्सपोज कर दिया है। ईशा इस शो में एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ आई थी। बीते कुछ दिनों पहले उनके बॉयफ्रेंड समर्थ जुरैल ने भी घर में एंट्री ली है।

 

फैंस बोले फैमिली शो है

ईशा और समर्थ का लिपलॉक वाला वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए बिग बॉस तक ने लिखा कि 'निब्बा निब्बी बिग बॉस को अब कुछ और ही शो बनाते हुए। सलमान खान को टैग करते हुए कहा कि भाई यही है आपका फैमिली शो। एक यूजर ने लिखा बिग बॉस मुझे दर्द हो रहा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि इन दोनों को दूसरी जगह भेजो।

 

 

 
 

Web Title: bigg boss 17 isha malviya intimate with samarth on national tv in front of camera

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे