Bigg Boss 17: भारी हंगामे के बीच ईशा मालवीय बनीं नई कैप्टन, टास्क के दौरान घर में मचा कोहराम

By अंजली चौहान | Published: December 22, 2023 01:34 PM2023-12-22T13:34:41+5:302023-12-22T13:37:20+5:30

कप्तानी कार्य के दौरान बहुत सारे नाटक और अराजकता के बीच, ईशा माविया घर की दूसरी कप्तान बन गईं।

Bigg Boss 17 Isha Malviya becomes the new captain amid huge uproar chaos in the house during the task | Bigg Boss 17: भारी हंगामे के बीच ईशा मालवीय बनीं नई कैप्टन, टास्क के दौरान घर में मचा कोहराम

Bigg Boss 17: भारी हंगामे के बीच ईशा मालवीय बनीं नई कैप्टन, टास्क के दौरान घर में मचा कोहराम

Bigg Boss 17: टेलीविजन पर इन दिनों बिग बॉस 17 सबसे ज्यादा चर्चा में है। शो में रोजाना कोई न कोई नया ड्रामा देखने को मिल रहा है। हाल के एपिसोड में बिग बॉस के घर में नए कैप्टन के चयन को लेकर टास्क का आयोजन किया गया।

टास्क के दौरान घर में रह रहे सदस्यों के बीच इतना ड्रामा और हंगामा हुआ जिसे दर्शकों ने देखा। इतने ड्रामे के बीच आखिरकार ईशा मालवीय नई कैप्टन बन गई हैं। बिग बॉस के हाउस में इससे पहले मुन्नवर फारुकी कप्तान थे। 

कैप्टेंसी टास्क में हुआ जमकर हंगामा 

कैप्टेंसी टास्क के दौरान घर के सदस्यों को दो टीमों में बांट दिया गया। फिर 'बिग बॉस' ने नील भट्ट और विक्की जैन को अपने-अपने साथियों का चयन करने के लिए कहा। टीम ए से नील भट्ट ने ऐश्वर्या शर्मा, अभिषेक कुमार, अरुण, रिंकू धवन और अनुराग डोभाल को चुना। टीम बी से विक्की जैन ने शेष प्रतिभागियों का चयन किया।

मुनव्वर फारूकी कार्य के संचालक के रूप में कार्य करते हैं। एक बार कार्य शुरू होने के बाद, दोनों टीमों को उनके कार्यस्थानों पर रखा गया जहां उन्हें बक्से पैक करने थे। टीम ए से ऐश्वर्या और टीम बी से अंकिता को गुणवत्ता जांच प्रबंधक के रूप में नियुक्त किया गया। जब तक संगीत बजता रहा, घर के बाकी सदस्यों को पेड़ों से सेब चुराने पड़े। बाद में, प्रत्येक गुणवत्ता पर्यवेक्षक दूसरी टीम के सेब के डिब्बे की जाँच करता है।

जबकि टीम बी सेब की दो पेटियों के साथ जीत जाती है, टीम ए की पेटियाँ अस्वीकार कर दी जाती हैं। इस कारण एप्पल गुणवत्ता जांच के मापदंडों को लेकर दोनों टीमों के बीच तीखी बहस हुई। ऐश्वर्या ने पहले स्वीकृत बक्सों की दोबारा जांच की मांग की, लेकिन मुनव्वर ने उनकी याचिका खारिज कर दी।

टीम बी के टास्क जीतने के बाद, उन्हें टीम में से एक व्यक्ति को अगला कप्तान चुनने के लिए कहा गया। और सभी को आश्चर्यचकित करते हुए, काफी चर्चा के बाद, उन्होंने ईशा को अगले कप्तान के रूप में नामित किया।

'बिग बॉस' के बाहर मुनव्वर फारूकी से नहीं मिलेंगी आयशा खान

मुन्नवर की एक्स गर्लफ्रेंड आयशा खान की 'बिग बॉस' के घर में एंट्री फुल-ऑन ड्रामा थी जहां उन्होंने मुनवर फारुकी पर आरोप लगाए थे। जबकि घरवाले घर के अंदर उनके रिश्ते की स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं, नए एपिसोड में खान ने मन्नारा से कहा कि वह घर से बाहर निकलने के बाद मुनव्वर को नहीं देखेगी।

मन्नारा उनके रिश्ते की वर्तमान स्थिति के बारे में पूछती है जिस पर आयशा जवाब देती है, “मैं घर से बाहर जाने के बाद उसे नहीं देखना चाहती। मुझे लगता है कि वह भी ऐसा ही महसूस करता है।'' वह यह भी स्पष्ट करती है कि सिर्फ इसलिए कि वह उसे घर के बाहर से जानती है, वह उसके साथ अच्छा व्यवहार कर रही है।

Web Title: Bigg Boss 17 Isha Malviya becomes the new captain amid huge uproar chaos in the house during the task

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे