Bigg Boss 17: पति विक्की जैन को अंकिता का कैप्टन बनना नहीं आया रास, दोनों के बीच जमकर हुई लड़ाई

By अंजली चौहान | Published: January 4, 2024 04:42 PM2024-01-04T16:42:43+5:302024-01-04T16:45:06+5:30

नए साल में बिग बॉस 17 के घर में हंगामा देखने को मिल रहा है।

Bigg Boss 17 Husband Vicky Jain did not like Ankita becoming the captain, there was a fierce fight between the two. | Bigg Boss 17: पति विक्की जैन को अंकिता का कैप्टन बनना नहीं आया रास, दोनों के बीच जमकर हुई लड़ाई

Bigg Boss 17: पति विक्की जैन को अंकिता का कैप्टन बनना नहीं आया रास, दोनों के बीच जमकर हुई लड़ाई

Bigg Boss 17: सलमान खान के शो बिग बॉस के घर में आए दिन कोई न कोई ड्रामा देखने को मिल रहा है जिससे दर्शकों का मनोरंजन हो रहा है। अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा लड़ने वाले कपल हैं जिनकी तू-तू, मैं-मैं नेशनल टीवी पर सभी ने देखी है।

हाल ही में अंकिता लोखंडे बिग बॉस के घर में नई कैप्टन बनी हैं। हालांकि ऐसा लगता है कि उनके पति को ये बात पसंद नहीं आई। इसका ताजा नमूना बिग बॉस के रिलीज प्रोमो में देखने को मिला जिसमें अंकिता और विक्की के बीच तीखी बहस हो रही है।

गुरुवार के एपिसोड के एक नए प्रोमो में, मन्नारा चोपड़ा कप्तान के रूप में उनका समर्थन नहीं करने के लिए मुनव्वर फारुकी से नाराज दिखाई देती हैं। लेकिन अंकिता और विक्की के बीच एक तीखी बहस भी छिड़ जाएगी, जहां विक्की एक बार फिर अपनी पत्नी का अपमान करेगा, उसके द्वारा निर्देश दिए जाने के बाद।

प्रोमो में ईशा को अभिषेक कुमार के समर्थन में खड़े होते हुए और उसे परेशान करने और उसे कमजोर स्थिति में डालने के लिए समर्थ को फटकार लगाते हुए भी दिखाया गया है। 

बता दें कि ईशा और उनके बॉयफ्रेंड समर्थ ने अभिषेक के मानसिक स्वास्थ्य का मजाक उड़ाया था जिससे परेशान होकर अभिषेक ने समर्थ को थप्पड़ मार दिया। 

गौरतलब है कि बिग बॉस 17 अब अपने अंतिम चरण में है और इसका फिनाले इस महीने के अंत में होने की पूरी संभावना है। 

Web Title: Bigg Boss 17 Husband Vicky Jain did not like Ankita becoming the captain, there was a fierce fight between the two.

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे