Bigg Boss 12: शो के फिनाले से पहले पलटी बाजी, ये प्रतियोगी हो सकता है इस सीजन का विजेता

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 25, 2018 12:05 PM2018-12-25T12:05:38+5:302018-12-25T12:05:38+5:30

रोमिल चौधरी एक ऐसे प्रतियोगी थे घर के जो शुरु से ही घर से विजेता के तौर पर देखे जा रहे थे।

bigg boss 12 finale update deepak thakur may win the bigg boss season 12 | Bigg Boss 12: शो के फिनाले से पहले पलटी बाजी, ये प्रतियोगी हो सकता है इस सीजन का विजेता

Bigg Boss 12: शो के फिनाले से पहले पलटी बाजी, ये प्रतियोगी हो सकता है इस सीजन का विजेता

फैंस के दिलों पर राज करने वाला शो बिग बॉस फाइनल की ओर पहुंच गया है। शो के फाइनल में बस चंद दिन बचे हैं। ऐसे में अब हर घर में बचे प्रतियोगी जीत के लिए दम भरते नजर आ रहे हैं। दीपिका कक्कड़, श्रीसंथ और दीपक ठाकुर, रोमिल , सुरभि, करनवीर शो के फाइनल हफ्ते में पहुंच गए हैं।

अब ये साफ हो गया है कि इनमें से ही कोई एक इस बार घर का विजेता बनेगा। लेकिन बाहर बैठी जनता सबसे पहले ये फिक्स करेगी कि कौन शो का विजेता बनेगा। सभी बचे प्रतियोगियों को जिताने के लिए इस वक्त वोटिंग की जा रही है। 

ये होगा विजेता

जैसा कि बीते कई दिनों से दीपक ठाकुर का बर्ताव घर के अंदर थोड़ा अच्छा नहीं रहा था इस कारण से रोमिल चौधरी एक ऐसा प्रतियोगी थे घर के जो शुरु से ही घर से विजेता के तौर पर देखे जा रहे थे। लेकिन अब बाजी पलटती दिख रही है। वहीं, अगर देखें तो दीपक ठाकुर शुरुआत से ही बिग बॉस के दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं और समय-समय पर उन्होंने घर में खुद के बनाए गाने भी गाए हैं। 

जिसमें कभी सलमान के लिए तारीफ तो कभी घर के किसी सदस्य की खिंचाई की है। दीपक ठाकुर घर में हर किसी से मिलकर खेलते नजर आए हैं।  आपको बता दें कि दीपक ठाकुर ऐसी पॉपुलैरिटी देखकर ऐसा लगता है कि वह बिग बॉस के विजेता बन सकते हैं। हाल ही में सामने ये बात सामने आई थी कि दीपक के साथ फाइनल में श्रीसंत होंगे और अब कहा जा रहा है कि वह शो के विजेता होंगे। हांलाकि इस पर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है हम बस खबरों पर इस बात की जानकारी दे रहे हैं।

किस दिन होगा फाइनल

अभी फाइनल की डेट सामने नहीं आई है लेकिन इसके कयास शुरू हो गए हैं। बीते एपिसोड में रोमिल एक जगह ये कहते हुए नजर आए थे कि अब इस घर में हमें सिर्फ 10 दिन ही बचे है, ऐसे में अनुमान लगाया जाए तो 10 दिन बाद यानि कि 30 दिसम्बर को ही इस शो का आखिरी दिन होगा। साथ ही आज के एपिसोड का एक प्रोमो पेश किया गया है जिसमें शो में सिंबा की टीम आज प्रमोशन के लिए आएगी, वहीं बैकग्राउंड में कहा जा रहा है कि आज शो के अंतिम वीकेंड के वार में, मतलब साफ है  कि अगले हफ्ते शो का फाइल होगा। अब फैंस के बीच उत्सुकता भी बढ़ जाएगी।

Web Title: bigg boss 12 finale update deepak thakur may win the bigg boss season 12

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे