सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने पर भड़के सेलेब्स और पब्लिक, कहा- नहीं था जीत का हकदार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 16, 2020 11:39 AM2020-02-16T11:39:28+5:302020-02-16T11:39:28+5:30

टीवी इंडस्ट्री के सितारों से लेकर आम पब्लिक तक ने सिद्धार्थ की जीत पर नाराजगी जताई है। लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से इस जीत का विरोध कर रहे हैं।

Asim Riaz Fans Upset As Sidharth Shukla Wins Bigg Boss 13 | सिद्धार्थ शुक्ला के विनर बनने पर भड़के सेलेब्स और पब्लिक, कहा- नहीं था जीत का हकदार

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsकुछ लोग सिद्धार्थ की जीत को पहले से फिक्स्ड मानते हैं।सोशल मीडिया के जरिए लोग आसिम रियाज के विनर होने के कई कारण गिना रहे हैं।

'बिग बॉस' का 13वां सीजन सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने के बाद से ही सोशल मीडिया पर मिलीजुली प्रतिक्रिया आ रही है। कुछ लोग सिद्धार्थ की जीत को पहले से फिक्स्ड मानते हैं और वह लगातार बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के इस शो की आलोचना कर रहे हैं। टीवी इंडस्ट्री के सितारों से लेकर आम पब्लिक तक ने सिद्धार्थ की जीत पर नाराजगी जताई है। लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह से इस जीत का विरोध कर रहे हैं। 

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट ने ट्वीट कर कहा कि यह उम्मीद के मुताबिक रहा। पारस ने पैसा लेकर शो छोड़ दिया, आसिम और सिद्धार्थ टॉप दो में गए। लेकिन शो ऐसे शख्स ने जीता जो उस जीत को डिजर्व ही नहीं करता था। वहीं गौहर खान ने ट्वीट किया- 'आसिम में विजेता वाले सभी गुण मौजूद थे। बिग बॉस में उनके सफर का वीडियो इस बात का सबूत है।' लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

वहीं कुछ लोगों ने ट्ववीट किया कि सिद्धार्थ शुक्ला की गलतियों को शो के मेकर्स ने नजरअंदाज किया और अब तो उनको विनर ही बना दिया। जो बिल्कुल गलत फैसला था। हालांकि, इस शो में आसिम रियाज फर्स्ट रनरअप रहे। लेकिन उनके फैंस को यह बात नागवार गुजरी और वह सोशल मीडिया के जरिए उनके विनर होने के कई कारण गिना रहे हैं।   

Web Title: Asim Riaz Fans Upset As Sidharth Shukla Wins Bigg Boss 13

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे