Ganesh Chaturthi 2020: अपने गणपति बप्पा से मिलने को बेताब हैं अंकिता लोखंडे, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

By मनाली रस्तोगी | Published: August 22, 2020 01:56 PM2020-08-22T13:56:22+5:302020-08-22T13:56:22+5:30

कोरोना वायरस ने इस साल सभी त्यौहारों का मजा किरकिरा कर दिया है। ऐसे में इस बार गणेश चतुथी भी सभी अपने-अपने घरों में मना रहे हैं। इसी क्रम में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं।

Ankita Lokhande Says She is Waiting To Meet Her Bappa | Ganesh Chaturthi 2020: अपने गणपति बप्पा से मिलने को बेताब हैं अंकिता लोखंडे, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

Ganesh Chaturthi 2020: अपने गणपति बप्पा से मिलने को बेताब हैं अंकिता लोखंडे, शेयर की थ्रोबैक तस्वीरें

Highlightsइन तस्वीरों में अंकिता बेहद सुंदर लग रही हैं।फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और उन्हें गणेश चतुर्थी की बधाई भी दे रहे हैं।अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। 

आज गणेश चतुर्थी है, लेकिन कोरोना वायरस के कारण यह उत्सव भी फीका नजर आ रहा है। हालांकि, टीवी और फिल्मी सेलेब्स अपने अंदाज में गणेश चतुर्थी मना रहे हैं। इसी क्रम में तमाम स्टार्स ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बधाई दी। इस लिस्ट में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम भी शामिल है। कोरोना संकट के कारण वो भी गणपति बप्पा को इस साल घर नहीं ला पाई हैं। 

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पोस्ट

ऐसे में सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'मैं इस बार अपने गणपति बप्पा से मिलने को बेताब हूं।' इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने पिछले साल की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अंकिता बेहद सुंदर लग रही हैं। उन्होंने येलो और ग्रीन कलर की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है। फैंस उनकी तस्वीरों को पसंद कर रहे हैं और उन्हें गणेश चतुर्थी की बधाई भी दे रहे हैं। बता दें, अंकिता लोखंडे इन दिनों अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। 

सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं फैंस

दरअसल, सुशांत के निधन को दो महीने से ज्यादा हो गया है, लेकिन अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि उनकी मौत की असल वजह क्या है। ऐसे में फैंस के साथ सेलेब्स भी दिवंगत अभिनेता के लिए लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं। मालूम हो, सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। तब से मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी, लेकिन अब ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया है। 

 

Web Title: Ankita Lokhande Says She is Waiting To Meet Her Bappa

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे