Ankita Lokhande Father Last Rites: अंकिता लोखंडे ने पिता की अर्थी को दिया कंधा, पिता के अंतिम यात्रा के दौरान रो-रो कर एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

By अंजली चौहान | Published: August 13, 2023 05:09 PM2023-08-13T17:09:59+5:302023-08-13T17:19:48+5:30

रविवार को अंकिता लोखंडे पति विक्की जैन के साथ अंतिम संस्कार में शामिल हुईं। अंतिम संस्कार के दौरान वह अपनी मां का हाथ थामे नजर आईं.

Ankita Lokhande Father Last Rites Ankita Lokhande gave shoulder to father's bier, the actress was in bad condition by crying during father's last journey | Ankita Lokhande Father Last Rites: अंकिता लोखंडे ने पिता की अर्थी को दिया कंधा, पिता के अंतिम यात्रा के दौरान रो-रो कर एक्ट्रेस का हुआ बुरा हाल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsअंकिता लोखंडे के पिता का निधन हो गया है 68 साल के थे अंकिता के पिता एक्ट्रेस ने पिता की अर्थी को दिया कंधा

मुंबई: टेलीविजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के पिता शशिकांत लोखंडे का शनिवार को निधन हो गया। एक्ट्रेस के पिता काफी समय से बीमार थे और आखिरकार वह जिंदगी की जंग हार गए और दुनिया को अलविदा कह गए।

पिता की मौत के दुख में अंकिता लोखंडे का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। एक्ट्रेस पिता के अंतिम संस्कार के दौरान परिवार और करीबियों के साथ शामिल हुई हैं।

इस दौरान अंकिता ने अपने पिता के अंतिम संस्कार के दौरान बेटे का फर्ज निभाते हुए उन्हें कंधा दिया है। अंकिता अपने पिता की अर्थी को कंधा देने के लिए आगे आईं और उनके साथ उनके पति विक्की जैन भी थे।

अंकिता का अपने पिता की अर्थी के साथ चलते हुए एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया था। एक्ट्रेस के पिता की मौत के दुखद घटी में उनेक कई करीबी उनके साथ खड़े हैं। टीवी जगत की कई हस्तियां इस दौरान मौजूद है। वहीं, फैन्स भी एक्ट्रेस के पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता के पिता का निधन शनिवार सुबह करीब 11:45 बजे हुआ। अंकिता हाल ही में विक्की के साथ छुट्टियां मनाकर लौटी हैं। अंतिम संस्कार में उनकी मां और परिवार के अन्य सदस्यों को भी देखा गया।

इस दौरान अभिनेत्री आरती सिंह, श्रद्धा आर्य, ओमकार कपूर, राजेश खट्टर और कुशाल टंडन ने अंकिता के पिता को अंतिम सम्मान दिया और उनके शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

ओशिवारा में उनके अंतिम संस्कार में अंकिता और उनकी मां वंदना पांडिस लोखंडे भी पहुंचीं। शशिकांत लोखंडे के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस से श्मशान घाट लाया गया, अंकिता भी अंतिम संस्कार में शामिल हुईं और अपने पिता के पार्थिव शरीर को कंधा देती नजर आईं।

अंकिता का अपने पिता के साथ गहरा रिश्ता था। वह अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं।

अंकिता के पिता के निधन की खबर सामने आने के तुरंत बाद, उनके प्रशंसकों और अनुयायियों ने उनके निधन पर शोक व्यक्त किया और अभिनेत्री को मजबूत रहने के लिए कहा।

Web Title: Ankita Lokhande Father Last Rites Ankita Lokhande gave shoulder to father's bier, the actress was in bad condition by crying during father's last journey

टीवी तड़का से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे