लाइव न्यूज़ :

Watch: तेलंगाना में लाइव टीवी डिबेट में भिड़े बीजेपी और बीआरएस उम्मीदवार, बौखलाहट में पकड़ा गला

By अंजली चौहान | Published: October 26, 2023 7:41 AM

रेड्डी ने एक बयान में कहा, श्री विवेकानन्द द्वारा श्री गौड़ पर हमला करना, उनका गला पकड़कर कायरतापूर्ण कार्य है।

Open in App

हैदराबाद: तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर तमाम पार्टियों ने कमर कस ली है और जनता को लुभाने में जुट गई है। 30 नवंबर को होने वाले तेलंगाना विधानसभा चुनाव के संबंध में एक तेलुगु समाचार चैनल द्वारा आयोजित एक खुली बहस का आयोजन किया गया जिसमें नेताओं की हैरान करने वाली करतूत सामने आई।

दरअसल, बुधवार को आयोजित इस डिबेट में एक बीआरएस विधायक और उनके भाजपा प्रतिद्वंद्वी के बीच हाथापाई हो गई। गनीमत ये रही कि अन्य लोगों और पुलिस द्वारा मामले के संभालते हुए जल्द ही दोनों नेताओं को अलग कर दिया गया। हालांकि, इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

राज्य भाजपा अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने आरोप लगाया कि हैदराबाद के कुथबुल्लापुर से बीआरएस विधायक केपी विवेकानंद ने कुना निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार श्रीशैलम गौड़ पर हमला किया था क्योंकि वह उनके द्वारा पूछे गए सवाल का जवाब देने में असमर्थ थे।

रेड्डी ने एक बयान में कहा, विवेकानन्द द्वारा गौड़ पर हमला करना, उनका गला पकड़कर कायरतापूर्ण कार्य है। उन्होंने कहा कि पुलिस को बीआरएस विधायक के खिलाफ मामला दर्ज करना चाहिए वरना भाजपा कानूनी लड़ाई लड़ेगी।

दूसरी ओर, बीआरएस के प्रवक्ता श्रवण दासोजू ने आरोप लगाया कि गौड़ ने बीआरएस विधायक के पिता का संदर्भ दिया, हालांकि दोनों को बहस के दौरान शालीनता और मर्यादा बनाए रखनी चाहिए थी। उन्होंने कहा कि विवेकानंद एक निवर्तमान विधायक हैं जबकि श्रीशैलम गौड़ पहले विधायक थे। उन दोनों से अपेक्षा की जाती है कि वे शालीनता, शालीनता बनाए रखें और संयमित रहें।

दासोजू ने कहा कि गौड़ को सबसे पहले विवेकानन्द के माता-पिता पर हमला करके बहस नहीं चलानी चाहिए थी और सत्ताधारी पार्टी के विधायक को अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमला नहीं करना चाहिए था।  दोनों समझदार हो सकते थे और महसूस कर सकते थे कि पूरी दुनिया उन्हें देख रही है।

टॅग्स :तेलंगाना चुनावTelangana PoliceतेलंगानाBJP
Open in App

संबंधित खबरें

भारतNitish Kumar: ...'सॉरी, रामविलास जी के बेटे को वोट दीजिए', नीतीश की फिर फिसली जुबान

भारतAmit Shah Reply Arvind Kejriwal: '75 साल का रिटायरमेंट नरेंद्र मोदी के लिए नहीं', केजरीवाल पर बोले अमित शाह

भारतBegusarai Lok Sabha seat: गिरिराज सिंह बनाम अवधेश राय, 13 मई को 21 लाख मतदाता करेंगे वोट, जानें 2014 और 2019 में किस दल ने मारी बाजी, अभी क्या है समीकरण

भारत'हम निर्णायक रूप से कार्रवाई करेंगे और पीओके लेंगे', तेलंगाना में गरजे अमित शाह

भारतArvind Kejriwal In AAP Office: '21 दिन में पूरे देश में घूमूंगा, 1 दिन में 36 घंटे काम करूंगा', 'आप', कार्यालाय से बोले केजरीवाल

तेलंगाना अधिक खबरें

तेलंगानाHyderabad: केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा, एआईएमआईएम कांग्रेस के साथ मिलकर लोगों को धोखा दे रहे हैं

तेलंगानाMahmood Ali faints: तेलंगाना के पूर्व डिप्टी सीएम हुए बेहोश, वीडियो आया सामने

तेलंगानावाईएस शर्मिला आज वाईएसआर तेलंगाना पार्टी का कांग्रेस में करेंगी विलय, जगन मोहन रेड्डी के लिए भारी चुनौती

तेलंगाना"केसीआर ने विधानसभा चुनाव से पहले चुपके से खरीदा 22 लैंड क्रूजर", मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने लगाया बड़ा आरोप

तेलंगानाTelangana Assembly Elections 2023: कांग्रेस के दो सांसद ने लोकसभा से दिया इस्तीफा, आखिर क्या है कारण