Telangana Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ बीआरएस में शामिल हुई पलवई श्रावंती, पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

By अंजली चौहान | Published: November 12, 2023 12:52 PM2023-11-12T12:52:25+5:302023-11-12T12:53:30+5:30

तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) श्रावंती ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया और सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) में शामिल हो गईं।

Telangana Election 2023 Palvai Shravanthi left Congress and joined BRS before the assembly elections made serious allegations against the party | Telangana Election 2023: विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस छोड़ बीआरएस में शामिल हुई पलवई श्रावंती, पार्टी पर लगाए गंभीर आरोप

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Telangana Election 2023: तेलंगाना विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस नेता पलवई श्रावंती ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया और भारत राष्ट्र समिति में शामिल हो गए। 30 नवंबर को तेलंगाना में विधानसभा चुनाव है और उससे पहले वरिष्ठ कांग्रेस नेता का केसीआर की पार्टी में शामिल होने कांग्रेस के लिए बड़ी मुसीबत बनकर सामने आया है। 

बीसीआर में शामिल होने के बाद श्रावंती ने कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की अध्यक्ष सोनिया गांधी को लिखे पत्र में उल्लेख किया कि पार्टी "दलालों" के हाथों में है।

उन्होंने कहा कि मैं दृढ़ता से मानती हूं कि एक नेता के रूप में पहचाने जाने के लिए सम्मान की आवश्यकता होती है लेकिन मुझे कांग्रेस पार्टी में इसकी पूरी तरह से कमी दिखी। उस पार्टी का हिस्सा बनने के बाद कई बार मुझे अपमानित महसूस हुआ है।

 श्रावंती ने कहा कि यह चुनाव सभी के लिए एक महत्वपूर्ण चुनाव है। हर पार्टी के लिए महिलाओं की एक मजबूत कतार होना बहुत महत्वपूर्ण है, किसी की बेटी, पत्नी नहीं, बल्कि ऐसी महिलाएं जो अपने पैरों पर खड़ी हो सकें।

बीआरएस वह स्थान है जहां मेरी क्षमता और कैलिबर को पहचाना जाएगा। उन्होंने कहा कि मैं इसे (बीआरएस में शामिल होना) अपने करियर के एक बड़े मोड़ के रूप में देखती हूं।

Web Title: Telangana Election 2023 Palvai Shravanthi left Congress and joined BRS before the assembly elections made serious allegations against the party

तेलंगाना से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे