Whatsapp एंड्रॉयड यूजर को जल्द ही मिलने वाला है स्टीकर्स का ये गिफ्ट

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: June 22, 2018 05:27 PM2018-06-22T17:27:08+5:302018-06-22T17:27:08+5:30

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप के एंड्रॉयड ऐप के लिए टेस्टिंग शुरू हो चुकी है। अभी यह फीचर ऐंड्रॉयड बीटा ऐप के वर्जन 2.18.120 में दिखा रहा है।

WhatsApp for Android Beta Spotted With Sticker Reactions Pack for Happy, Sad, Love, and Wow | Whatsapp एंड्रॉयड यूजर को जल्द ही मिलने वाला है स्टीकर्स का ये गिफ्ट

Whatsapp एंड्रॉयड यूजर को जल्द ही मिलने वाला है स्टीकर्स का ये गिफ्ट

HighlightsWhatsApp एंड्रॉयड ऐप के बीटा वर्जन 2.18.189 पर नए फीचर देखने को मिलाइन स्टीकर्स पैक को सिर्फ एक बार डाउनलोड करने की जरूरत हैइन्हें रिएक्शन के आधार पर चार कैटेगरी में बांटा जाएगा

नई दिल्ली, 22 जून: फेसबुक ने अपनी सालाना कॉन्फ्रेंस में घोषणा की थी कि Whatsapp जल्द ही ग्रुप कॉलिंग फीचर और स्टीकर्स भेजने की सुविधा देगी। अब व्हाट्सऐप के एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.18.189 पर नए स्टीकर्स रिएक्शन फीचर की टेस्टिंग की जा रही है। फिलहाल,स्टीकर्स फीचर डिफॉल्ट रूप से डिसेबल है।

WABetaInfo की रिपोर्ट के मुताबिक, Whatsapp के एंड्रॉयड ऐप के लिए टेस्टिंग शुरू हो चुकी है। अभी यह फीचर एंड्रॉयड बीटा ऐप के वर्जन 2.18.120 में दिखा रहा है। हालांकि डेवलपमेंट के चलते यह फीचर डिफॉल्ट में डिसेबल है। रिपोर्ट में बताया गया है कि इसे आने वाले रिलीज में इनेबल किया जाएगा। रिपोर्ट के अनुसार, अगले बिल्ड में जिफ बटन के पास बने स्टिकर बटन को इनेबल कर दिया जाएगा, जिसके जरिए यूजर्स मेसेज में स्टिकर्स भी भेज पाएंगे।

ये भी पढ़ें- Whatsapp पर आया बहुप्रतिक्षित ग्रुप वीडियो कॉलिंग फीचर, इस तरह कर पाएंगे एक से ज्यादा लोगों से वीडियो कॉल

बता दें कि ये स्टीकर्स पैक में आएंगे, जैसा कि हमें मैसेंजर में मौजूद है। यूजर्स इसे डेटा खर्च कर डाउनलोड कर सकेंगे। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि इन स्टीकर्स पैक को सिर्फ एक बार डाउनलोड करने की जरूरत है। इन्हें रिएक्शन के आधार पर चार कैटेगरी में बांटा जाएगा। ये कैटेगरी होगी LOL (खुशी से संबंधित), Love, Sad और Wow! बीटा यूजर्स के मुताबिक, इन रिएक्शन को व्हाट्सऐप के 2.18.189 वर्जन का हिस्सा बनाया गया है।

ये भी पढ़ें- Facebook आपके माउस के मूवमेंट पर भी रखता है नजर, जुटाता है ये जानकारियां

फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने एफ8 में ऐलान किया था कि व्हाट्सऐप पर यूजर जल्द ही ग्रुप वीडियो कॉलिंग का मजा ले पाएंगे। यह फीचर लेटेस्ट एंड्रॉयड बीटा अपडेट के बाद उपलब्ध करा दिया गया है। यह फीचर लेटेस्ट वर्जन v2.18.189 या v2.18.192 में एक्सेस किया जा सकता है। इसके अलावा कहा गया है कि विंडोज फोन में भी ग्रुप वॉयस व वीडियो कॉल फीचर ने दस्तक दे दी है।

Web Title: WhatsApp for Android Beta Spotted With Sticker Reactions Pack for Happy, Sad, Love, and Wow

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे