लाइव न्यूज़ :

5000mAh बैटरी वाले Vivo U20 को आज एक बार फिर सस्ते में खरीदने का मौका

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: December 02, 2019 10:27 AM

Vivo U20 Sale: वीवो यू20 को अगर आप पहली सेल में नहीं खरीद पाएं है तो आज आपके पास दोबारा मौका है। फोन की खासियतों की अगर बात करें तो फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। फोन पर कई ऑफर्स दिए जा रहे हैं।

Open in App
ठळक मुद्देरिलायंस जियो यूजर्स को 6000 रुपये तक के फायदें ऑफर किए जा रहे हैंVivo U20 को आज फिर एक बार सेल में उपलब्ध कराया जाएगा

Vivo U20 Sale: चीनी कंपनी वीवो के नए स्मार्टफोन Vivo U20 को अगर आप पहली सेल में नहीं खरीद पाएं है तो निराश न हो। वीवो यू20 को आज फिर एक बार सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। फोन की बिक्री अमेजन (Amazon) के अलावा कंपनी के ऑफिशियल साइट वीवो इंडिया स्टोर पर भी की जाएगी।

कंपनी इस फोन को आज दोपहर 12 बजे सेल में उपलब्ध कराएगी। वीवो यू20 की शुरुआती कीमत 10,990 रुपये रखी गई है। बता दें कि आज वीवो यू20 की दूसरी सेल है।

Vivo U20 फोन की खासियतों की अगर बात करें तो फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए वीवो यू20 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर दिया गया है।

Vivo U20 की कीमत

वीवो यू20 की कीमत की अगर बात करें तो इसके 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 10,990 रुपये में पेश किया गया है। वहीं, इसके 6 जीबी और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 11,990 रुपये रखी गई है। इसे दो कलर वेरिएंट रेसिंग ब्लैक और ब्लेज ब्लू ऑप्शन में उपलब्ध कराया गया है।

ऑफर्स की अगर बात करें तो रिलायंस जियो यूजर्स को 6000 रुपये तक के फायदें ऑफर किए जा रहे हैं। इसके अलावा फोन को नो कॉस्ट ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर के तहत भी खरीदने का मौका है।

Vivo U20 के स्पेसिफिकेशन्स

वीवो यू20 फोन में 1080x2340 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.53 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। फोन 90.3% के स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ आता है। 6जीबी तक के रैम के साथ आने वाले इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 675 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है।  फोन में एंड्रॉयड 9 पाई पर बेस्ड Funtouch OS दिया गया है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें Sony IMX499 सेंसर के साथ 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा यहां 8 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

Vivo U20 फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है जो ड्यूल इंजन फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आती है। फोन के रिटेल बॉक्स में 18 वॉट का चार्जर दिया जा रहा है। फोन की इंटरनल मेमरी को मेमरी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

टॅग्स :वीवोस्मार्टफोनसेलमोबाइलअमेजनजियो कैश बैक ऑफर
Open in App

संबंधित खबरें

ज़रा हटकेदुनिया का सबसे विशालकाय एनाकोंडा सांप एना जूलिया अमेजन वर्षावन में पाया गया मृत, जानें इसकी लंबाई और वजन

कारोबारSim Card New Rules: सिम कार्ड 1 जुलाई से ग्राहकों के लिए पोर्ट कराना होगा मुश्किल, TRAI के नए दिशानिर्देश जारी, यहां पढ़ें पूरी खबर

कारोबारमहिला दिवस पर अमेजन का 500 छात्राओं को तोहफा, शुरू होगा '#SheIsAmazon' कैंपेन, जानें यहां सब कुछ

भारतमोबाइल के कारण होने वाले हादसों पर लगानी होगी रोक

कारोबारफ्लिपकार्ट इस कंपनी के साथ मिलकर देनी जा रही UPI सेवा, अब अच्छे ऑफर के लिए बना लें ID

टेकमेनिया अधिक खबरें

टेकमेनियाभारत में WhatsApp ने बनाया 'अकाउंट बैन' करने में नया रिकॉर्ड, 1 फरवरी से 29 फरवरी के बीच 76 लाख से ज्यादा अकाउंट हो चुके हैं प्रतिबंधित

टेकमेनिया'एक्स' पर क्या चल रहा है वायरल?, जानने के लिए यहां क्लिक करें, क्या है माजरा, यहां समझिये

टेकमेनियाभारतवंशी पवन दावुलुरी बने माइक्रोसॉफ्ट विंडोज के चीफ, आईआईटी मद्रास से हैं ग्रेजुएट, जानिए उनके बारे में

टेकमेनिया5G in India: मोबाइल डेटा का इस्तेमाल 3.6 गुना अधिक, कुल डेटा ट्रैफिक में 5जी का योगदान 15 प्रतिशत, जानें आंकड़े

टेकमेनियाCyber attack in India: साइबर हमला और डेटा सेंध सबसे प्रमुख जोखिम, 2021 में 7वें पर रखा गया, 61 देश में सर्वे