Portronics ने लॉन्च किया पावरफुल साउंडबार स्पीकर Sound Slick 2

By जोयिता भट्टाचार्या | Published: August 30, 2018 05:45 PM2018-08-30T17:45:34+5:302018-08-30T17:45:34+5:30

साउंड स्लिक दिखने में सुंदर और उपयोग में आसान है। प्रीमियम लुक के अलावा इसकी खासियत इसके डिजाइन में छिपी है, जिसे काफी मजबूती से आकार दिया गया है।

Portronics announce Soundbar Sound Slick II speaker | Portronics ने लॉन्च किया पावरफुल साउंडबार स्पीकर Sound Slick 2

Portronics ने लॉन्च किया पावरफुल साउंडबार स्पीकर Sound Slick 2

Highlightsसाउंड स्लिक-2 ब्लूटूथ 4.2 से लैस हैयह डीसी एडॉप्टर से काम करता है की कीमत 3999 रुपये है

नई दिल्ली, 30 अगस्त: इनोवेटिव एवं पोर्टेबल डिजिटल गैजेट्स के निर्माण में देश की अग्रणी कंपनी Portronics ने गुरुवार को मल्टीफंक्शनल साउंडबार Sound Slick II लॉन्च किया है। पोर्टोनिक्स का यह नया प्रोड्क्ट 2 गुणा 20 वॉट स्टीरियो (40 वॉट) स्पीकर्स से लैस है और सुनने वालों को शानदार अनुभव प्रदान करता है। इसे बड़ी आसानी से स्मार्टफोन, एमपी3 प्लेअर,यूएसबी या फिर टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है। यह साउंड बार एफएम रेडियो की सुविधा से भी लैस है।

साउंड स्लिक दिखने में सुंदर और उपयोग में आसान है। प्रीमियम लुक के अलावा इसकी खासियत इसके डिजाइन में छिपी है, जिसे काफी मजबूती से आकार दिया गया है।

पोर्टोनिक्स Sound Slick II आपके टेलीविजन सेट को ध्यान में रखकर भी डिजाइन किया गया है। इसमें टेलीविजन के आवाज की गुणवत्ता को कई गुना करने की क्षमता है। इसे अपने टेलीविजन से जोड़कर आप मूवी या फिर अपना पसंदीदा प्रोग्राम देखने का अनुभव दोगुना कर सकते हैं।

साउंड स्लिक-2 ब्लूटूथ 4.2 से लैस है और इसी कारण यह किसी भी सिस्टम से आसानी से कनेक्ट हो जाता है। इसमें ऑक्स-इन, यूएसबी भी हैं। अगर आप कभी भी और कहीं भी संगीत का आनंद लेना चाहते हैं तो आपको बस एक पेन ड्राइव या फिर अपना आई-पैड लेकर चलना होगा। इसे साउंड स्लिक-2’ से जोड़कर आप शानदार संगीत का आनंद ले सकते हैं। इन सबके अलावा साउंड स्लिक-2’ के माध्यम से कोई भी अपने टीवी, मोबाइल फोन, टैबलेट, लैपटॉप, डीवीडी/सीडी प्लेअर या अन्य डिवाइसेज से संगीत का आनंद लिया जा सकता है।

'साउंड स्लिक-2' एक रिमोट से जुड़ा है, जिसके माध्यम से इसका वॉल्यूम मोड बदला जा सकता है और इसे कभी भी पॉज या फिर प्ले किया जा सकता है। 'साउंड स्लिक-2' का वजन 1.8 किलोग्राम है और यह डीसी एडॉप्टर से काम करता है। इसकी कीमत 3999 रुपये है और यह काले रंग में उपलब्ध है।

Web Title: Portronics announce Soundbar Sound Slick II speaker

टेकमेनिया से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे