Jio has made changes to three prepaid plans 30 days validity | जियो ने तीन प्रीपेड प्लान में किए बदलाव, अब इतने दिन की होगी वैलिडिटी
जियो ने तीन प्रीपेड प्लान में किए बदलाव, इतने दिन की होगी वैलिडिटी (Photo-social media)

Highlightsरिलायंस जियो ने हाल ही में नए वर्क फ्रॉम होम पैक लॉन्च किए थे। इस नए पैक में 2,399 में एक नई वार्षिक योजना और तीन नए डेटा वाउचर योजनाएं शामिल थीं।

रिलायंसजियो ने हाल ही में नए वर्क फ्रॉम होम पैक लॉन्च किए थे ताकि उन लोगों की मदद की जा सके जिन्हें घर से काम करने के लिए या किसी और काम करने के लिए डेटा की जरुरत पड़ती हो। इस नए पैक में 2,399 में एक नई वार्षिक योजना और तीन नए डेटा वाउचर योजनाएं शामिल थीं, जो वर्तमान योजना के काम करने से पहले ऐड-ऑन के रूप में कार्य करती थीं।

जियो के 251 रुपए वाले वर्क फ्रॉम होम पैक में 50 जीबी का डेटा मिलता है। पहले यह पैक वर्तमान प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी तक काम करता था। अब इसमें 30 दिन की वैधता मिलेगी। इसी प्रकार 201 रुपये वाले पैक में 40 जीबी का डेटा मिलता है। और 151 रुपये वाले पैक में 30GB डेटा मिलता है। ये दोनों पैक भी पहले वर्तमान प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी तक काम करते थे। इस तरह इन तीनों प्लान में ही कंपनी अब 30 दिन की वैलिडिटी कर दी है।

पुराने पैक्स को अलग से 30 दिन की वैलिडिटी दे दी है तो वर्तमान प्रीपेड प्लान का डेटा खत्म हो जाने पर इस पैक का इस्तेमाल कर सकते हैं जियो ऐसी परिस्थिति के लिए अलग से 4G Data Voucher ऑफर करती है। इनकी कीमत 11 रुपये, 21 रुपये, 51 रुपये, और 101 रुपये है। ये चारों पैक वर्तमान प्लान की वैलिडिटी तक काम करते हैं।

11 रुपये वाले प्लान में 800MB डेटा और 75 नॉन-जियो मिनट्स मिलते हैं। 21 रुपये वाले प्लान में 2 GB डेटा और 200 नॉन-जियो मिनट्स मिलते हैं। 51 रुपये वाले प्लान में 6GB डेटा और 500 नॉन-जियो मिनट्स मिलते हैं। और 101 रुपये वाले प्लान में 12GB डेटा और 1000 नॉन-जियो मिनट्स मिलते हैं।

Web Title: Jio has made changes to three prepaid plans 30 days validity
टेकमेनिया से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे