Aaj Ka Rashifal 28 Dec 2021: आज इन 5 राशियों के जीवन में दस्तक देंगी खुशियां, हर क्षेत्र में मिलेगी कामयाबी

By रुस्तम राणा | Published: December 28, 2021 07:13 AM2021-12-28T07:13:51+5:302021-12-28T07:13:51+5:30

Aaj Ka Rashifal 28 December 2021: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

Horoscope Today 28 Dec 2021 these five zodiac signs people get happiness in Life | Aaj Ka Rashifal 28 Dec 2021: आज इन 5 राशियों के जीवन में दस्तक देंगी खुशियां, हर क्षेत्र में मिलेगी कामयाबी

दैनिक राशिफल, 28 दिसंबर 2021

मेष: आज दिन मिश्रित फलदायी है। विशेषकर सेहत की दृष्टि से कमजोर है। शारीरिक एवं मानसिक परेशानी का अनुभव हो सकता है जिसके कारण अनिद्रा सताएगी। आज नौकरी एवं व्यवसाय में आपको स्पर्धात्मक व्यवहार का सामना करना पड़ेगा। अनैतिक कार्य से दूर रहें। 

वृषभ: आज छात्रों को अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना होगा। प्रेम जीवन में आपको अपनी भावनाओं पर काबू रखना होगा अन्यथा बदनामी होने का भय है। संतान को क्या-व्यापार या शिक्षा के क्षेत्र में सफलता मिलने से आपको प्रसन्नता होगी। 

मिथुन: आज दिन आपके लिए सकारात्मक संदेश दे रहा है। आज आप मनोरंजन के दुनिया की सैर करेंगे। पार्टी, पिकनिक, प्रवास जा सकते हैं। विपरीत लिंगी व्यक्ति से भेंट रोमांचक होगी। विचार-परिवर्तन शीघ्र हो सकता है। लेखनकार्य के लिए दिन अच्छा है। 

कर्क: आज आपको अपने प्रयासों में सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में आज काम का बोझ रह सकता है। मुसीबतों का तत्काल निवारण करें। अकस्मात से संभलकर चलें। अविचारी वर्तन से दूर रहना हितकर रहेगा। आरोग्य एवं धन हानि की संभावना है।

सिंह: आज का दिन आपके लिए लाभदायी होगा। व्यापार में लाभ होगा। धनप्राप्ति के योग हैं। कुटंब में चले आ रहे विवाद से मन थोड़ा अशांत रह सकता है। यदि आप दूर रहते हैं तो परिजनों से कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है।

कन्या: आज आपको मानसिक सुकून का अनुभव होगा। नए कार्यों का आयोजन आज सफल होगा। व्यापारी तथा वैतनिक कर्मचारीयों के लिए लाभप्रद दिन है। उनकी पदोन्नति की संभावना अधिक है। उच्च अधिकारियों से लाभ होगा। कर्म और सामाजिक क्षेत्र में धन व मान-सम्मान मिलेगा।  

तुला: आज का दिन सावधानी से बिताने की सलाह है। धन जरूरत से ज्यादा खर्च हो सकता है। अनैतिक कामवृत्ति से दूर रहें। नए सम्बंध स्थापित करने से पहले गंभीरता से विचार करें। लंबी दूरी की यात्रा से थकान महसूस कर सकते हैं। 

वृश्चिक: आज लाभ की प्राप्ति के दिन बढ़िया है। दोस्तों या बड़े भाई बहनों से मदद मिलेगी। नए कार्य के प्रारंभ के लिए दिन अच्छा है। लंबे प्रवास या धार्मिक स्थल की मुलाकात करने का प्रसंग उपस्थित होगा। व्यवसाय में लाभ का अवसर मिलेगा।  
 
धनु: कार्यक्षेत्र के लिए उत्तम है। उम्मीद के मुताबिक लाभ प्राप्त करेंगे। अपने कार्य-व्यापार की दिशा में आप नए कदम आगे बढ़ाएंगे। धन की लेनदेन में सरलता रहेगी। घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा। मन धर्म-कर्म के कार्यों में लगेगा।

मकर: आज दिन की शुरुआत प्रफुल्लित मन और स्वस्थ चित्त से होगी। भाग्य का चक्र आपके अनुकूल चलेगा। मित्र या परिवार के सदस्यों के साथ भोजन का आनंद उठा सकते हैं। सुंदर वस्त्र धारण करेंगे। आर्थिक दृष्टि से आपके लिए आज का दिन लाभदायी है। 

कुंभ: आज आपके सामने चुनौतियां आएंगी। मन किसी समस्या को लेकर परेशान रह सकता है। यात्रा को यथासंभव टालें। संतान के प्रश्नों के कारण चिंता रहेगी। लेखनकार्य या सृजनात्मक कृतियों की रचना करने के लिए दिन अच्छा है।

मीन: आज आपको कार्यक्षेत्र में सामान्य परिणाम मिलेंगे। बिजनेस पार्टनरशिप में उम्मीद के मुताबिक कम लाभ होगा। वैवाहिक जीवन के लिए भी दिन कुछ ज्यादा खास नहीं होगा। जीवनसाथी की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है।

Web Title: Horoscope Today 28 Dec 2021 these five zodiac signs people get happiness in Life

पूजा पाठ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे